Raipur Times

Breaking News

UP NEWS शरारती तत्वों ने की बाबा कालूराम कश्यप की मूर्ति खंडित, माहौल खराब करने की हो रही साजिश

UP NEWS उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के गांव कसौली में शरारती तत्वों ने बाबा कालूराम कश्यप की मूर्ति खंडित कर दी। लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उनमें रोष फैल गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और लोगों को समझाया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। नई मूर्ति स्थापना की तैयारी की जा रही है।

मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव कसौली में शरारती तत्वों ने मूर्ति खंडित करने की घटना को अंजाम दिया है। कसौली में स्थापित कश्यप समाज के श्रद्धेय बाबा कालूराम कश्यप की मूर्ति खंडित कर दी गई। मूर्ति खंडित किए जाने की जानकारी समाज के लोगों को हुई तो उनमें नाराजगी फैल गई।

थाना प्रभारी आईपीएस ऑफिसर अभिजीत कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने नई मूर्ति स्थापना का आश्वासन दिया। असामाजिक तत्व क्षेत्र की शांति को भंग करने में जुटे हैं। UP NEWS कुछ दिन पहले क्षेत्र के गांव मथुरा में गोगामहाड़ी पर एक चादर डाल दी गई थी। जबकि गांव लुहारी में भी धार्मिक स्थल पर मांस फेंक कर अशांति फैलाने का प्रयास किया गया था।

जनपद में असामाजिक तत्व आस्था स्थलों को निशाना बनाते रहे हैं। चरथावल थाना क्षेत्र के बधाई खुर्द में गत वर्ष अप्रैल माह के दौरान जाहरवीर गोगा महाडी की प्रतिमा भी खंडित की गई थी। इसी गांव में गत वर्ष जुलाई माह के दौरान दुर्गा मंदिर में मां दुर्गा की प्रतिमा को भी खंडित करने का प्रयास किया गया था।

जबकि शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव वहलना में करीब 2 वर्ष पूर्व शिरोमणि संत रविदास की प्रतिमा भी खंडित कर दी गई थी। पुलिस प्रशासन ने नई प्रतिमा प्रतिस्थापित करा कर श्रद्धालुओं को शांत किया था। खतौली इलाके में बाबा अंबेडकर की मूर्ति तोड़ दी गई थी।UP NEWS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,