raipur times
HomeमनोरंजनUrfi Javed गुलाब की पंखुड़ियों से उर्फी जावेद ने ढकी शरीर, बोल्डनेस...

Urfi Javed गुलाब की पंखुड़ियों से उर्फी जावेद ने ढकी शरीर, बोल्डनेस देख उडे सभी के होश  

गुलाब की पंखुड़ियों से उर्फी जावेद ने ढकी शरीर नई दिल्ली: अपने अनोखे फैशन सेंस से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) का शायद अब कोई परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस अपनी ड्रेसेस के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटतीं. अक्सर लोग उनके ड्रेसिंग सेंस के कारण हैरान रह जाते हैं. वहीं, उर्फी की क्रिएटिविटी हर दिन और बेपरवाह होती जा रही है.

Raipur सरोना स्थित सूने मकान में चोरों ने बोला धावा, लाखों के जेवरात किए पार, जांच में जुटी पुलिस

कभी वह सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनती हैं, कभी बोरी से ड्रेस बना लेती हैं तो कभी शरीर पर कपड़ों की बजाए तस्वीरें चिपका लेती हैं. उर्फी के लिए चर्चा में आना आम बात हो चुकी है उर्फी का हर दिन सुर्खियों में आना तो अब आम बात हो चुकी है. वह जब भी अपनी कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करती हैं, तो वह चर्चा में आ जाता है. हालांकि एक बार फिर से उर्फी से हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं. एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है,

जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इसी के साथ उर्फी का नया लुक देखने को मिला है. उर्फी जावेद ने फिर उड़ाए होश उर्फी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जमीन पर लेटी हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इस बार उन्होंने खुद को कपड़े की जगब फूलों से ढक रखा है.

साथ ही उर्फी पर गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश हो रही है और वह मुस्कुराते हुए इस बारिश का मजा ले रही हैं. उर्फी का यह अंदाज देखकर सभी की आंखे खुली रह गई हैं. इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं एक्ट्रेस हर बार की तरह उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो चुका है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. लोग उर्फी के वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे, उर्फी के लुक्स की बात करें तो शायद ही दुनिया में कोई ऐसी चीज होगी जिससे वह कपड़े नहीं बना सकतीं.

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments