raipur times
HomeVIRAL VIDEOViral Video : सीट के लिए लोकल ट्रेन में आपस में भिड़ी...

Viral Video : सीट के लिए लोकल ट्रेन में आपस में भिड़ी महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, देखें वीडियो

मुंबई। Viral Video आए दिन सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जो काफी वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जो मुंबई की लोकल ट्रेन का है. जिसमें दो महिला गुटों में जमकर मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि ‘ठाणे-पनवेल’ मुंबई लोकल ट्रेन में एक सीट को लेकर महिलाओं के बीच मारपीट हो गई. इसके तुरंत बाद, ट्रेन का डिब्बा अखाड़े में बदल गया। इस मारपीट में एक महिला पुलिसकर्मी भी घायल हो गई।

वायरल वीडियो में महिलाओं को ट्रेन के अंदर एक-दूसरे के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है। एक महिला कांस्टेबल ने यात्रियों को शांत करने की कोशिश की, लेकिन उसकी कोशिश बेकार गई और वह घायल हो गई।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, वाशी रेलवे स्टेशन ने बताया कि, वाशी रेलवे स्टेशन पर ठाणे से पनवेल जा रही लोकल ट्रेन में 3 महिलाओं के बीच हाथापाई हो गई। सीट को लेकर विवाद के बाद कुछ महिलाओं ने एक-दूसरे को मारना शुरू कर दिया। इस दौरान एक महिला कर्मचारी घायल हो गई।

Raipur News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिए चिटफंड कंपनियों पर तेजी से कार्रवाई करने के निर्देश, अन्य प्रदेशों में भी संपत्ति होगी कुर्क, ऑनलाइन सट्टा पर कही ये बात, जाने और क्या बोले……

इस वजह से हुआ विवाद
बताया जा रहा हैं कि यह ट्रेन ठाणे से पनवेल जा रही थी। नवी मुंबई के तुर्भे स्टेशन पर ट्रेन में सीट को लेकर दो महिला यात्रियों में झगड़ा हो गया। इसके बाद महिलाएं एक-दूसरे पर लाख घूसे चलने लगी। वीडियो में तीन महिलाएं एक-दूसरे से हाथापाई कर रही है। मामला बढ़ता देख डब्बे में सवार कुछ महिलाओं ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर एक महिला पुलिसकर्मी वहां पहुंची, लेकिन मारपीट में वो भी घायल हो गईं। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments