raipur times
Homeलाइफस्टाइलXiaomi And IQOO Launch Cancelled : इन स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग हुई कैंसिल!...

Xiaomi And IQOO Launch Cancelled : इन स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग हुई कैंसिल! आखिर क्या रही इसकी वजह

Xiaomi And IQOO Launch Cancelled: जानी मानी स्मार्टफोन दिग्गज कंपनियों Xiaomi और iQOO ने अपने यूजर्स को पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी कि वह अपने अपकमिंग लॉन्च इवेंट पोस्टपोन कर रही हैं. Xiaomi 1 दिसंबर को अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Xiaomi 13 लॉन्च करने वाली थी. जबकि, IQ कंपनी का iQOO 11 सीरीज और iQOO Neo 7 फोन 2 दिसंबर को लॉन्च करने का प्लान था. दोनों कंपनियों ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक पोस्ट के माध्यम से लॉन्च इवेंट को पोस्टपोन करने की बात कही है. लॉन्चिंग का नया समय और तारीखें जल्द ही बताई जायेंगी.

Gujarat Election 2022 गुजरात में वोटिंग से पहले बोलीं रविंद्र जडेजा की पत्नी,आज का दिन अहम 

क्यों हुए लॉन्च इवेंट पोस्टपोन

दोनों कंपनियों ने लॉन्च इवेंट को पोस्टपोन किए जाने की खबर दी है. हालांकि, इसके पीछे की वजह खुलकर नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि चीन के पूर्व राष्ट्रपति Jiang Zemin निधन हो जाने के कारण यह निर्णय लिया गया है. चीनी न्यूज एजेंसी की मानें तो बीते बुधवार को स्थानीय समय के दोपहर 12:13 बजे शंघाई में Jiang Zemin का निधन हो गया, उनकी आयु 96 साल थी. जिसके बाद दोनों कंपनियों ने लॉन्च इवेंट को पोस्टपोन किए जाने की खबर दी. उम्मीद है कि कंपनियां जल्द ही Xiaomi 13, iQOO 11 और iQOO Neo 7 स्मार्टफोन्स की लॉन्चिंग की नई तारीख अनाउंस करेंगी.

iQOO के फीचर्स

iQOO 11 स्मार्टफोन में 2K रेजलूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलने वाला है. बेहतर और स्मूथ फंक्शनिंग के लिए हैंडसेट को Snapdragon 8 Gen 2 से लैस किया गया है. लीक्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली पावरफुल बैटरी मिलने वाली है. इसके अलावा iQOO 11 स्मार्टफोन में 50MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी मिल सकता है.

viral video : वीडियो देख फटी रह जाएगी आपकी आखें, इस भाई ने सिर्फ हाथों से ही उखाड़ दी 3 करोड़ की सड़क…

iQOO Neo 7 SE

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा. फोन में एचडी डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है. वहीं बात अगर कैमरा की करें तो इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 64MP कैमरा देखने को मिल सकता है. इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर मिल सकता है. लीक्स के हिसाब से फोन की शुरुआती कीमत 27 हजार के आसपास हो सकती है.

 

 

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments