Homeछत्तीसगढ़हैरान कर देने वाला मामला : मिस्ड कॉल से हुआ प्यार,...

हैरान कर देने वाला मामला : मिस्ड कॉल से हुआ प्यार, ब्वॉयफ्रेंड ने किया धोखा, गर्लफ्रेंड ने सड़क पर किया ये काम -जानकर आप भी जायेंगे चौक

RAIPUR TIMES कटिहार, बिहार के कटिहार जिले में एक युवती ने बीच सड़क पर किया हंगामा झूठे हैं। यह प्रेम कहानी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

बिहार में प्रेमी ने की प्रेमिका को ठगा: दरअसल, सहायक थाना क्षेत्र के तेजा टोला निवासी एक लड़की की मिस्ड कॉल के चलते एयरपोर्ट चौक में रहने वाले एक युवक से दोस्ती हो गई थी, धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया कि दोनों ने साथ रहने की कसमें खानी शुरू कर दी, लेकिन दो साल बाद उनके रिश्ते में दरार आ गई और प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप भी लगा दिए। दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कह रहे हैं।

READ MORE- Instagram के LOVE ने पहुंचाया सलाखों के पीछे :अपने साथ युवती की फोटो लगाकर करता था पोस्ट फिर…..

प्रेमिका का कहना है कि उसका प्रेमी अब इस रिश्ते से भाग रहा है, साथ ही प्रेमिका का आरोप है कि उसका प्रेमी पुलिस में उसका भाई होने का नाटक कर रहा है, धमकी दे रहा है कि कोई उसे नुकसान न पहुंचाए। . यह पूरा मामला सहायक थाना क्षेत्र का है.

सुचित्रा के कथित प्रेमी दशरथ तेजा टोला के रहने वाले हैं, सुचित्रा ने बताया कि वह इंसाफ के लिए थाने भी गईं, लेकिन वहां कोई मदद नहीं मिली. इसके बाद उसने प्रेमी के घर के पास एयरपोर्ट चौराहे पर हंगामा करना शुरू कर दिया, जिससे काफी भीड़ जमा हो गई. प्रेमी के भाई का कहना है कि यह पूरी कहानी झूठी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read