raipur times
Homeछत्तीसगढ़रायपुर में 19 साल की Model से बलात्‍कार,थाने पहुंची पीड़िता, सुरक्षित नहीं...

रायपुर में 19 साल की Model से बलात्‍कार,थाने पहुंची पीड़िता, सुरक्षित नहीं हैं महिलाएं…

रायपुर। (Raipur Crime: Rape of 19-year-old model in capital Raipur) छत्‍तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक 19 वर्षीय Model के साथ रेप का मामला सामने आया है। मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस की ओर से ज्‍यादा जानकारी नहीं दी जा रही है। बताया जा रहा है कि रेप के आरोपी को पहले भी अन्‍य मामलों में पुलिस हिरासत में ले चुकी है।

(Raipur Crime: Rape of 19-year-old model in capital Raipur) बताया जा रहा है कि राजधानी में 19 वर्षीय Model वीआईपी रोड स्थित होटल में अपने दोस्त से मिलने पहुँची थी जहां आरोपी साहिल जैन ने उसे अपने हवस का शिकार बनाया। घटना के बाद युवती ने राजेंद्र नगर थाने फोन कर अपने साथ हुए बलात्‍कार की जानकारी पुलिस को दी, पर पुलिसकर्मियों ने डायल 112 में फोन कर मदद लेने की बात कहकर पलड़ा झाड़ लिया।

Atal Bridge: पीएम मोदी ने किया अटल ब्रिज  का उद्घाटन, बोले- इतिहास बनाने के लिए इसे याद रखना जरूरी 

(Raipur Crime: Rape of 19-year-old model in capital Raipur) इस मामले में पुलिस द्वारा मामले की जांच में लापरवाही बरतने की बात सामने आई है। घटना के 2 दिनों बाद युवती ने तेलीबांधा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के बाद बलात्कार का आरोपी साहिल जैन फरार बताया जा रहा है। अभी तक उसकी गिरफ्तारी की खबर नहीं है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments