raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG : महानदी में बहा 32 वर्षीय युवक, SDRF की टीम कर...

CG : महानदी में बहा 32 वर्षीय युवक, SDRF की टीम कर रही तलाश

Youth Drowned in Mahanadi: जांजगीर। देवरीमठ गांव में महानदी में नहाने गया युवक बह गया। जिसका 24 घंटे बाद भी कोई पता नहीं चला पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की टीम बहे युवक की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि तलाश में जुटी पुलिस और गोताखोरों की टीम को अब तक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

Youth Drowned in Mahanadi: दरअसल या मामला जांजगीर-चाम्पा के हसौद थाना क्षेत्र के देवरीमठ गांव का है। जहाँ पास के महानदी में नहाने गया युवक बह गया है, जिसका 24 घण्टे बाद भी महानदी में बहे युवक का पता नहीं चल पाया है। मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है। गोताखोरों की टीम ने तलाश की, लेकिन देर शाम तक कुछ पता नहीं चला। बिलासपुर से SDRF की टीम भी पहुंच गई है।

आज सुबह से फिर युवक की सर्चिंग शुरू की जाएगी। हसौद थाना प्रभारी योगेश पटेल ने बताया कि देवरीमठ गांव के 32 वर्षीय युवक मनोज कुर्रे, कल सुबह 7 बजे नहाने गया था। यहां नहाते वक्त युवक, महानदी में बह गया. सूचना के बाद तत्काल पुलिस टीम पहुंची थी और गोताखोर की टीम को बुलाया गया था।

Youth Drowned in Mahanadi: गोताखोर की टीम ने तलाश की, लेकिन जब युवक का पता नहीं चला तो SDRF की टीम को भी बुलाया गया है। देर शाम तक सर्चिग चली, लेकिन महानदी में बहे युवक का कुछ पता नहीं चला है। पुलिस टीम मौके पर है। आज सुबह फिर से तलाश की जाएगी।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments