raipur times
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा...7 की मौत: सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा...

छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा…7 की मौत: सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई बस 12 से ज्यादा घायल….

RAIPUR TIMES कोरबा Korbaछत्तीसगढ़ के रायपुर से रेणुकूट जा रही एक बस का सोमवार एक्सीडेंट हो गया. कोरबा में तेज रफ्तार बस की सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से से जा टकराई हादसे में 7 यात्रियों की मौत हो गई है। इनमें दो बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं। जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस घायलों के पास पहुंची और एंबुलेंस से उन्हें अस्पताल ले गई। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसा बांगो थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रॉयल्स ट्रांसपोर्ट की लग्जरी बस स्लीपर कोच देर रात रायपुर से रेणुकूट के लिए निकली थी। बताया जा रहा है कि तड़के करीब 4 बजे बस Korba कोरबा के पौड़ी उपरेड़ा में नेशनल हाईवे-130 पर पहुंची थी कि मड़ई के पास सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। एक तरफ से बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के दौरान लोग गहरी नींद में थे।

रायपुर जयस्तभं चौक में मचा हड़कप लोगों का फुटा गुस्सा देखे

टक्कर होते ही चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने सुबह हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। हालांकि हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। सभी घायलों को एंबुलेंस से स्थानीय उप स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। वहां से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल कोरबा रेफर किया जा रहा है। इस दौरान एक और बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

रायपुर में आज नहीं कल निकलेगी गणेश विसर्जन की झांकियां

वहीं SP संतोष सिंह ने बताया कि हादसे में कुल 3 लोग घायल हैं। जिसमें से एक सामान्य रूप से और दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना सुबह 4 बजे के आसपास की है। समान रूप से घायल व्यक्ति का इलाज पौड़ी अस्पताल में चल रहा है जबकि गंभीर रूप से अन्य दो व्यक्ति कोरबा जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments