raipur times
Homeछत्तीसगढ़रायपुर झांकी विसर्जन के दौरान चाकू लहराते मिले बदमाश.... झगड़ा छुड़ाने गए...

रायपुर झांकी विसर्जन के दौरान चाकू लहराते मिले बदमाश…. झगड़ा छुड़ाने गए सिपाहियों पर भी हमला, पुलिस ने बढ़ाई चेकिंग

RAIPUR TIMES रायपुर गणेश प्रतिमा और झांकी विसर्जन Jhanki visarjanके दौरान कुछ लोग मारपीट और गुंडागर्दी करने लगे हैं। शहर अलग अलग इलाकों में विसर्जन के दौरान मारपीट और चाकू निकालने की घटनाएं हुई हैं। तेलीबांधा Telibandha इलाके में झगड़ा छुड़ाने गए एसीसीयू के कुछ सिपाहियों पर भी हमला हो गया। मामले में पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है।

दो युवकों को चाकू के साथ किया गिरफ्तार

Raipur news रायपुर में दूसरी ओर पुलिस ने विसर्जन झांकी में बदमाशी करने वालों पर सख्ती शुरू कर दी है। चाकू लेकर घूम रहे दो युवकों को पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया। तेलीबांधा इलाके से एसीसीयू की टीम शनिवार रात को गुजर रही थी। इस दौरान मेन रोड में जैतखाम के पास युवकों के दो गुटों में झगड़ा हो रहा था। एसीसीयू के सिपाही झगड़ा छुड़ाने गए, तो युवकों ने उन्हीं पर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी भाग निकले। मामले में सिपाही दिलीप जांगड़े की शिकायत पर आधा दर्जन से ज्यादा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

रायपुर जयस्तभं चौक में मचा हड़कप लोगों का फुटा गुस्सा देखे

पुलिस ने बढ़ाई चेकिंग Raipur news 

गणेशोत्सव झांकी को देखते हुए पुलिस ने चेकिंग अभियान तेज कर दिया है। गणेश पंडाल, विसर्जन कुंड, भीड़भाड़ वाले स्थान के अलावा अड्डेबाजी करने वालों और संदिग्धों की जांच की जा रही है। साथ ही चाकू लेकर घूमने वाले और सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा 7 की मौत: सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से जा टकराई बस 12 से ज्यादा घायल 

चाकू चलाने वालों को भेजा जेलः गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान अलग-अलग इलाकों में मारपीट की घटनाएं हुई। इस दौरान चाकू भी निकले। उरला में बुधवारीबाजार के पास गणेश विसर्जन के दौरान तरुण उर्फ पप्पू देवांगन खुखरीनुमा चाकू लेकर डांस कर रहा था। इसका लोगों ने विरोध किया, तो उन्हें डराने लगा।

इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। इसी तरह टिकरापारा पुलिस ने संतोषी नगर में राहुल नागरची को पकड़ा। आरोपी दूसरों को चाकू दिखाकर आतंक फैला रहा था।

रायपुर जयस्तभं चौक में मचा हड़कप लोगों का फुटा गुस्सा देखे

हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़े रहने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments