raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशगर्भवती महिला की मौत के बाद मुक्तिधाम में पेट चीरकर था निकाला...

गर्भवती महिला की मौत के बाद मुक्तिधाम में पेट चीरकर था निकाला शिशु,राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान

RAIPUR TIMES जबलपुर पनागर क्षेत्र में गर्भवती मृतका के शव से श्मशान में पेट चीरकर गर्भस्थ शिशु को निकालने के मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने सख्त रुख रखते हुए घटना की रिपोर्ट मांगी है। महिला आयोग ने मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव को इस संबंध में पत्र लिखा है। जिसमें जांच और कार्रवाई से जुड़ी सारी जानकारी मांगी गई है। आयोग ने प्रदेश के महिला एवं बाल विकास विभाग ने भी पुलिस को पत्र लिखा है। इधर, पुलिस मामले में जांच जारी करने का दावा कर रही है। जांच में मामले में विभिन्न पहलुओं को पुलिस देख रही है, ताकि घटना के संबंध में अधिक तथ्य जुटाए जा सकें।

CG Breaking : बिलासपुर कांग्रेस नेता के मर्डर में इस्तेमाल कार बरामद 

पनागर निवासी राधा पटेल का विवाह गोपी पटेल से हुआ था। राधा गर्भवती हुई। उसे आठ माह का गर्भ था, इस दौरान 17 सितंबर 2022 को उसकी मौत हो गई। मायके और ससुराल वाले शव को लेकर मुक्तिधाम आ गए। जहां सफाईकर्मी से राधा के गर्भ को चिरवाया गया और उसमें से गर्भस्थ शिशु को बाहर निकाला गया।

Funny Dog Video स्टेज पर डांस कर रही थी डांसर, तभी स्टेज पर आया कुत्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा देखे वीडियो

इस पूरी घटना को लेकर जबलपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल अभी भी मामले की जांच जारी होने की बात कह रहे हैं। बता दें कि इंसानी संवेदनाओं को झकझोर देने वाला ये मामला जबलपुर के पनागर में सामने आया था। यहां बीती 17 सितंबर को राधा पटेल नाम की गर्भवती महिला की मौत हो गई थी। मौत के बाद गर्भस्थ शिशु को अलग दफनाने की प्रथा में ये वहशियाना करतूत की गई थी। यहां मृतका के पति गोपी पटेल ने मुक्तिधाम में एक सफाईकर्मी से महिला का पेट कटवाया था। इसके बाद गर्भस्थ शिशु को दफनाकर महिला का अलग से अग्नि संस्कार किया गया था।

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments