raipur times
Homeछत्तीसगढ़रायगढ़ पहुंची अक्षय की टीम, जिंदल एयर स्ट्रीप पर शूट होगा एयरक्राफ्ट...

रायगढ़ पहुंची अक्षय की टीम, जिंदल एयर स्ट्रीप पर शूट होगा एयरक्राफ्ट वाला सीन

रायगढ़। छत्तीसगढ़ में शूट होने वाली अक्षय कुमार की मूवी को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। फिल्म को शूट करने वाली टेक्नीकल टीम के सदस्य रायगढ़ पहुंच चुके हैं। फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर नरे, डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी निकेत भूमि, आर्ट डायरेक्टर अरविंद अशोक, लाइन प्रोड्यूसर संतोष सिंह ने रायगढ़ की हवाई पट्‌टी का जायजा लिया।

छत्तीसगढ़ फिल्म पॉलिसी में सरकार के सलाहकार ने बताया कि रायगढ़ में एक एयरक्राफ्ट का सीन शूट किया जाएगा। फिल्म की टेक्नीकल टीम इसे लेकर तैयारियांं कर रही है। रायगढ़ के आस-पास  के लोकेशंस में शूट फाइनल किया गया है। जिंदल टाउनशिप की प्राइवेट एयर स्ट्रिप पर भी शूटिंग होगी। 2 अक्टूबर को इसके लिए अक्षय कुमार भी रायगढ़ आ रहे हैं। यहां शूट का शैड्यूल 3 से 5 अक्टूबर का है।

इस फिल्म का होगा हिंदी रीमेक
कई नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी साउथ की फिल्म सोरारई पोटरु का रीमेक बन रहा है। इस फिल्म में लीड एक्टर अक्षय कुमार हैं। एक्ट्रेस राधिका मदान अक्षय के अपोजिट हैं। इस फिल्म की शूटिंग छत्तीसगढ़ में होगी। प्रदेश में लगातार कुछ बॉलीवुड प्रोजेक्ट शूट हुए हैं। मगर ये फिल्म अब तक की सबसे बड़ा प्रोजेक्ट साबित होगी।

राधिका आएंगी नजर
छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली राधिका इस फिल्म का हिस्सा हैं। 2014 में टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुम से है’ से अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली राधिका मदान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। राधिका मदान ने फिल्म ‘पटाखा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसके बाद’अंग्रेजी मीडियम’, ‘शिद्दत’, ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ फिल्म में राधिका नजर आ चुकी हैं।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments