raipur times
HomeमनोरंजनBhulan The Maze 'भूलन द मेज' अब 24 सितंबर से ओटीटी पर,...

Bhulan The Maze ‘भूलन द मेज’ अब 24 सितंबर से ओटीटी पर, इस ऐप में होगी रिलीज…

 RAIPUR TIMES रायपुर| Bhulan The Maze  छत्तीसगढ़ की पहली राष्ट्रीय अवॉर्डी फिल्म भूलन द मेज ओटीटी. पर रिलीज होने जा रही है। 24 सितंबर से इसे छत्तीसगढ़ के ही ऐप MOR MatI मोर माटी में देखा जा सकता है। मालूम हो कि यह फिल्म 27 मई को पैन इंडिया रिलीज हुई थी। इसे की मल्टीप्लेक्स में भी अच्छे दर्शक मिले थे।

डायरेक्टर Manoj Verma  मनोज वर्मा ने बताया, फिल्म को ओटीटी पर लाने की तैयारी रिलीज के बाद से चल रही थी। पहले हम इसे किसी नेशनल ओटीटी पर रिलीज करना चाहते थे लेकिन मोर माटी ऐप जो छत्तीसगढ़ का ही है, इसलिए हमने फिल्म को इसी में रिलीज करने का फैसला लिया।

गजोधर भैया ने यूं जीता था रायपुर वालों का दिल ,जब रायपुर नगर निगम की वजह से परेशान हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 

जंगलों में हुई थी शूटिंग Bhulan The Maze

डायरेक्टर मनोज वर्मा Manoj Verma ने बताया, आज फिल्म को प्रसिद्धि मिल रही है लेकिन जब हम इसे बना रहे थे, परिस्थितियां आसान नहीं थी। टूटे हाथों से मैंने काम किया था। गरियाबंद के जंगल इसकी शूटिंग हुई थी। वहां बिजली तक नहीं थी। सांप-बिच्छु का डर “हमेशा बना रहता था।

 

BHULANTHEMAZE

भूलन-2 इंतजार Bhulan The Maze

Manoj Verma डायरेक्टर मनोज वर्मा ने बताया, जब फिल्म रिलीज हुई तो मैं कई शहर गया। वहां कई लोगों ने मुझसे कहा कि हमने पहली बार कोई छत्तीसगढ़ी फिल्म देखी है। कई ने तो यह भी कहा कि हमें भूलन द मेज-2 का इंतजार है। लोगों की बातों से इत्तेफाक रखते हुए मैंने जब भूलन कांदा के लेखक संजीव बख्शी से बात की तो वे सहर्ष लिखने के लिए तैयार हो गए। सब कुछ ठीकठाक रहा तो भूलन -2 पर विचार किया जा सकता है।

WhatsApp ग्रुप से जुड़े रहने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें👇

https://chat.whatsapp.com/Bw8Sw5DZSqQL1h1Jiy481f

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments