raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG कांग्रेस नेता की हत्या पर बड़ा खुलासा,पिता और भाई समेत...

CG कांग्रेस नेता की हत्या पर बड़ा खुलासा,पिता और भाई समेत रिश्तेदारों ने रची हत्या की साजिश, 10 लाख में बुलाए शूटर्स

CG बिलासपुर। हिस्ट्रीशीटर गोलीकांड मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, SSP पारुल माथुर ने वारदात का पर्दाफाश करते हुए बताया कि बीते 14 दिसंबर को गोलीकांड की घटना हुई थी। इस घटना में सरेराह हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या हुई थी। इस हत्याकांड को अंजाम देने के लिए शूटर्स से 10 लाख में वारदात की डील हुई थी। मुख्य आरोपी कपिल त्रिपाठी लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया गया है।

संजू त्रिपाठी गोलीकांड में पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि पैतृक संपत्ति बंटवारे में रिश्तेदारों ने ही साजिश रची थी। पिता, भाई और अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर हत्या की गई है, गोलीकांड में 20 लाख मोबाइल नंबरों का विश्लेषण किया गया। 5 राज्यों के CCTV फूटेज को खंगाला गया। छत्तीसगढ़, MP, UP, महाराष्ट्र, दिल्ली के CCTV फूटेज खंगाले गए। इस मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार, 3 नग पिस्टल बरामद हुए हैं। 5 अज्ञात शूटर और हथियार सप्लायर फरार हैं। झारखंड और रायगढ़ के हथियार सप्लायर फरार हैं।

कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

CG Breaking : बिलासपुर कांग्रेस नेता के मर्डर में इस्तेमाल कार बरामद 

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी में गोलीकांड केस में हर रोज जुर्म के नए पन्ने खुल रहे हैं। पुलिस ने इस खूनी खेल में 2 और संदेहियों को अरेस्ट किया है, संदेहियों के पास से पिस्टल भी जब्त किया गया है।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर संजू गोलीकांड केस में अवैध पिस्टल के साथ दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा है। शूटरों और मुख्य आरोपी कपिल को भगाने में सहयोग करने वाले युवक भी पुलिस हिरासत में हैं। हत्या का मुख्य संदेही कपिल त्रिपाठी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पारिवारिक संपत्ति विवाद में संजू त्रिपाठी की हत्या हुई है, दत्तक पुत्री के साथ बाप और मृतक संजू का अवैध संबंध था। संजू त्रिपाठी परिवार के सभी लोगों से दुर्व्यवहार करता था, इन्ही कारणों से घटना को अंजाम दिया गया। संजू त्रिपाठी को गोली मारकर हत्या करने करीब एक माह से तैयारी चल रही थी। बाहर से शूटर बुलाए गए थे, दर्जन भर से अधिक आरोपी षडयंत्र मे शामिल थे। षड्यंत्र में शामिल आरोपियों के भागने के लिए प्रयुक्त एक और वाहन को जब्त किया गया था।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments