Raipur Times

Breaking News

बिलासपुर की छात्रा की राजस्थान कोटा में हत्या, जंगल में मिली लाश..सोशल मीडिया पर गुजरात के लड़के से हुई थी दोस्ती…

RAIPUR TIMES  बिलासपुर। बिलासपुर की छात्रा की राजस्थान कोटा Rajasthan Kota  में हत्या की घटना सामने आयी है। मिली जानकारी के अनुसार छात्रा की लाश कोटा के जंगल में मिली है। यह छात्रा पिछले दो दिन से लापता थी। इस खबर के सामने आने के बाद परिजनों के बीच मातम छा गया है।

Bilaspur student murdered in Rajasthan Kota:बताया जा रहा है कि छात्रा जब बिलासपुर में थी, तब मोबाइल में ऑनलाइन गेम खेलती थी। उसी से करीब साल भर पहले गुजरात के रहने वाले युवक से उसकी दोस्ती हो गई। इसके बाद से इंस्टाग्राम Instagramमें दोनों आपस में चैट करने लगे। युवक 4 जून को गुजरात से कोटा आया था, जहां वह छात्रा से मिला। इसके बाद 6 जून को दोनों घूमने के लिए कोटा डेम की तरफ गए थे। इसके बाद छात्रा वापस नहीं लौटी और युवक का भी कुछ पता नहीं चला। सीसीटीवी में फुटेज में दोनों आखिरी बार साथ दिखे थे। छात्रा का शव मिलने के बाद पुलिस ने युवक को गांधीनगर से हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है। इसके बाद ही इस मामले का खुलासा होगा।

READ MORE- Benefits of Green Chilli खाने को चटाकेदार बनाने के साथ-साथ मूड बूस्ट और वजन कम करने के लिए भी मददगार है हरी मिर्ची आज ही जानिए इसके अनेक फायदे

बीमार मां की देखभाल के लिए डॉक्टर बनना चाहती थी

छात्रा के मामा ने बताया कि भांजी पढ़ाई में होनहार थी। जब वह सात साल की थी, तब उसकी मां न की तबीयत खराब हो गई थी। उस समय पता चला कि उसे किडनी की बीमारी है। तब से उनका डायलिसिस चल रहा है। अपनी मां की तकलीफ को देखकर वह उनका इलाज और देखभाल करने के लिए डॉक्टर बनना चाहती थी। इसलिए, पिता ने उसकी मेहनत व लगन को देखकर कोटा में दाखिला दिलाया था।

READ MORE- RAIPUR BREAKING : नाबालिग ने होटल के दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, होटल मालिक ने निर्वस्त्र कर मंगवाई माफी जाने पूरा मामला 

छात्रा छत्तीसगढ़ से कोटा में नीट की तैयारी करने आई थी। सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती एक गुजरात के लड़के से हुई। वही उससे मिलने कोटा आया और उसे घुमाने के लिए जंगल ले गया था।

कोटा में दो दिन से लापता एक छात्रा की लाश रावतभाटा के जवाहर सागर के जंगलों में मिली। छात्रा का उसके सोशल मीडिया फ्रेंड ने ही हत्या कर दी। पुलिस ने गुजरात के गांधीनगर से आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

छात्रा छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से कोटा में नीट की तैयारी करने के लिए आई थी। वह डेढ़ महीने से कोटा में रहकर पढ़ाई कर रही थी। छह जून को कहीं जाने की बात कहकर वो हॉस्टल से निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। जिसके बाद उसके लापता होने की रिपोर्ट जवाहर नगर थाने में दर्ज करवाई गई।

READ MORE- देश में पहली अनोखी शादी : बिना दूल्हे के लड़की ने लिये सात फेरे पंडित नहीं आया तो मोबाइल पर बजाए मंत्र, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

पुलिस जांच में हॉस्टल और कोचिंग के आसपास के सीसीटीवी फुटेज में वो एक लड़के के साथ स्कूटी पर बैठकर जाते दिखी। इसी दौरान बुधवार की रात छात्रा की लाश जंगल से मिली। इस पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और एफएसएल की टीम ने मौका मुआयना किया। फिलहाल शक के आधार पर लड़के को हिरासत में लिया गया है।

लड़की की दोस्ती युवक से इंस्टाग्राम पर हुई थी। चार जून को लड़का गुजरात से कोटा आया और वह छात्रा से मिला। इसके बाद छह जून को दोनों घूमने के लिए कोटा डैम गए थे। वारदात के बाद लड़का गुजरात भाग गया था लेकिन कोटा पुलिस टीम ने गुरुवार सुबह उसे गांधीनगर से पकड़ लिया है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद ही हत्या की असली वजह सामने आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,