raipur times
HomeविदेशOMG: KFC से महिला ने मंगाया था चिकन सैंडविच, लेकिन पैकेट खोलते...

OMG: KFC से महिला ने मंगाया था चिकन सैंडविच, लेकिन पैकेट खोलते ही उड़ गए होश!

नई दिल्ली। OMG: आजकल लोगों की निर्भरता ऑनलाइन डिलीवरी पर ज्यादा बढ़ती जा रही है. लोग खाने से लेकर कपड़ों तक ऑनलाइन आर्डर पर डिपेंड होते जा रहे हैं, लेकिन सोचिये अगर आपने कोई चीज ऑनलाइन मंगाई हो और उसमें कैश निकल जाए, तो आपका रिएक्शन क्या होगा?

जी, हाँ ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है, अमेरिका की रहने वाली जोआने ओलिवर जॉर्जिया उस समय दंग रह गई जब उन्हें KFC के चिकन सैंडविच के पैकेट से 43,000 रुपये कैश मिले।इस मामले में उन्‍होंने बताया कि लंच में जैसे ही चिकन सैंडविच खाना शुरू किया, उन्‍हें सैंडविच के नीचे से 43 हजार रुपए लिफाफे में मिले।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जोआने इस समय कर्जे में डूबी हुई हैं, इसके बाद भी उन्‍होंने ये पैसे देखकर पुलिस को फोन किया। इसके बाद उन्होंने हंसते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि उनके पास शॉपिंग का विकल्‍प भी मौजूद था और वह कार की टंकी भी भरवा सकती थी।Cash In KFC Food packet

मीडिया से बातचीत में उन्‍होंने कहा, मैंने नोट गिनने शुरू किए, कुल 43 हजार रुपये थे। मैंने इसे तुरंत वापस लिफाफे में रख दिया। इसके बाद लिफाफे को बंद किया। इस दौरान अधिकारी भी वहां आ चुके थे।

Cash In KFC Food packet: इसके बाद जब इसकी जांच की गई तो पाया गया कि KFC की डिपॉजिट राशि गलती से जोआने के बैग में चली गई थी। पुलिस ने फेसबुक पर जोआने को थैंक्‍स कहा। फेसबुक पोस्‍ट में पुलिस ने लिखा-जोआने ने सही काम तो किया ही, उन्‍होंने मैनेजर की नौकरी भी बचा ली। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी तमाम यूजर्स ने जोआने की ईमानदारी की तारीफ की।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments