raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG : 12वीं के छात्र ने पांच मंजिला इमारत से कूदकर की...

CG : 12वीं के छात्र ने पांच मंजिला इमारत से कूदकर की खुदकूशी, सुसाइड नोट में लिखा – स्कूल और पढ़ाई…

 CG RAIPUR TIMES भिलाई। लक्ष्मी नगर रिसाली में  12वीं कक्षा के छात्र वर्षीय छात्र ने अपार्टमेंट की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है। पांचवे माले से कूदने के कारण छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।  मृतक छात्र की पहचान 17 वर्षीय वेदांशु ठाकुर के तौर पर हुई है। पुलिस को छात्र की जेब से एक पेन और नोट बरामद हुआ है। नोट अंग्रेजी में लिखा गया है।

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी की बहन ने किया सुसाइड फंदे पर लटका मिला शव साउथ के फेमस एक्टर हैं भाई

नेवई पुलिस के अनुसार सोमवार घटना सोमवार शाम 5:30 से 6 बजे के बीच की है।अपार्टमेंट पांच माले का है और छात्र ने उसकी छत से छलांग लगा दी। इससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए फिलहाल मरच्यूरी में रखवाया गया है। मंगलवार को पीएम कराया जाएगा।

CG BIG BREKING : भिलाई नर्सिंग कॉलेज की 60 छात्राएं फूड प्वाइजनिंग का शिकार एक की मौत, 46 की हालत गंभीर, स्टूडेंट्स बोलीं-हमें गंदा 

नेवई थाना प्रभारी ममता अली शर्मा ने बताया कि घटना के बाद मृतक छात्र के माता-पिता बदहवास हो गए हैं और अभी बयान देने की स्थिति में भी नहीं है। छात्र ने आत्महत्या क्यों की इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। रात ज्यादा होने के कारण फिलहाल पूछताछ नहीं हुई है। नेवई पुलिस का कहना है कि मंगलवार को परिजनों के साथ ही आसपास पूछताछ की जाएगी। फिलहाल इस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।

4 पन्ने का सुसाइड नोट मिला

छात्र के सुसाइड नोट के पहले पन्ने में लिखा है कि मुझे कुछ अंदर से ही कुछ खाए जा रहा है, लगता है भूत है। लोगों को लगता हैं मैं खुद से बात करता हूं। मैं भगवान में विश्वास नहीं करता। दूसरे पन्ने में लिखा है कि मुझे नहीं पता मैं क्यो लिख रहा हूं, पर स्कूल और पढ़ाई पसंद नहीं। और भी तरीके है सीखने के। अंग्रेजी के कई शब्दों का मैं सही उच्चारण नहीं कर पाता हूं, बहुत प्रयास किया। अब भी कर रहा हूं। ये साल 2022 मेरे लिए शुरू से ही अच्छा नहीं था। तीसरे पन्ने में लिखा है – ब्लड ऑफ थर्सटी माने खून की प्यास। मैं जीनियस या एक्सट्रा ऑर्डनरी नहीं हूं पर फीलिंग एक्सप्रेस नहीं कर पाता। मुझे नहीं पता क्यो लिख रहा हूं, बस इतना पता है कि मैं डबल मास्क नहीं लगा सकता। आखरी पन्ने में लिखा है कि मैं थक गया हूं। बस अब मैं सोना चाहता हूं। मेरे मोबाइल का , लैपटॉप का पासवर्ड ये है।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments