raipur times
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी की बहन ने किया सुसाइड फंदे पर लटका...

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी की बहन ने किया सुसाइड फंदे पर लटका मिला शव….साउथ के फेमस एक्टर हैं भाई

हैदराबाद  छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी की छोटी बहन ने खुदकुशी कर ली। हैदराबाद में रहने वालीं उमा माहेश्वरी का शव उनके बेडरूम में मिला। हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में वो रहती थीं। यहीं घर पर पुलिस ने उनका शव बरामद कर जांच के लिए अस्पताल में भेजा। परिवार के करीबी बता रहे हैं कि उमा माहेश्वरी पिछले कुछ वक्त से खराब स्वास्थ्य के कारण डिप्रेशन में थीं। हालांकि कोई सुसाइड नोट वगैरह नहीं मिला है। माना जा रहा है डिप्रेशन की वजह से उन्होंने ये कदम उठाया होगा।

Nag Panchami : आज नाग पंचमी पर ये 6 चीजें दिख जाएं तो समझ लें चमकने वाली है किस्मत 

अब हैदराबाद के जुबली हिल्स थाने की पुलिस इस खुदकुशी कांड की जांच में जुटी है। परिजनों से भी उमा के बारे में जानकारी ली जा रही है। आज मंगलवार को उमा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस दौरान आंध्र और तेलंगाना के कई सियासी दिग्ग्ज हैदराबाद पहुंच रहे हैं। छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी भी परिजनों के साथ हैदराबाद में ही हैं।

raipur times News
बंद दरवाजे के पीछे खत्म हो चुकी थी जिंदगी

हैदराबाद पुलिस ने मीडिया को बताया कि सोमवार की सुबह 10 बजे उमा अपने कमरे में गईं और दरवाजा बंद कर लिया। वो दोपहर तक बाहर नहीं आईं। उनकी नौकरानी ने कई बार दरवाजा खटखटाया। करीब 2 बजे के आस-पास उमा की बेटी घर आईं, उन्होंने मुश्किल से दरवाजा खोला तो देखा उमा की शव दुपट्‌टे से बने फंदे पर लटका था। शव को परिजनों ने नीचे उतारा, उमा के सभी रिश्तेदारों को खबर की गई। पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

साउथ के फेमस एक्टर बालाकृष्ण उमा और डी पुरंदेश्वरी के भाई हैं।

उमा एनटीआर की बेहद लाडली थीं। उन्होंने पहले आंध्र प्रदेश के एक बिजनेसमैन से शादी की, पर कुछ कारणों से दोनों के बीच तलाक हो गया था, जिसके बाद उन्होंने दोबारा के श्रीनिवासा प्रसाद से शादी की जो अमेरिका के रहने वाले थे। ऐसी चर्चाएं भी हैं कि पहली शादी के दौरान उमा के पति का दूसरी महिलाओं के साथ संबंध था। इस वजह से ये शादी ज्यादा दिन चल न सकी।फिल्म RRR के एक्टर जुनियर एनटीआर उमा और डी.पुरंदेश्वरी के भतीजे हैं, इस वक्त वो विदेश में हैं उन्हें बुआ की मौत की खबर दी गई है।

raipur times News

CG BIG BREKING : भिलाई नर्सिंग कॉलेज की 60 छात्राएं फूड प्वाइजनिंग का शिकार एक की मौत, 46 की हालत गंभीर, स्टूडेंट्स बोलीं-हमें गंदा 

हैदराबाद का फेमस RK स्टूडियो NTR के बेटे स्व. नंदमुरी रामाकृष्णा सीनियर की याद में बना है। दूसरे बेटे जया कृष्णा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर थे। चौथे बेटे स्व. नंदमुरी हरीकृष्ण एक्टर और पॉलिटिशियन थे। एनटीआर के पांचवें बेटे मोहन कृष्णा मशहूर प्रोड्यूसर और सिनेमैटोग्राफर रहे। वहीं छठवें बेटे बाला कृष्णा टॉलीवुड के सीनियर एक्टर और जाने-माने स्टार हैं। एनटीआर के सातवें बेटे रामा कृष्णा जूनियर फिल्म प्रोड्यूसर हैं। सबसे बड़ी बेटी गारापति लोकेश्वरी गायनोकोलॉजिस्ट हैं। दूसरी बेटी दग्गुबाती पुरंदेश्वरी बीजेपी में पॉलीटिशियन हैं, तीसरी बेटी नारा भुवनेश्वरी ने आंध्र प्रदेश के एक्स चीफ मिनिस्टर रहे नारा चंद्रबाबू नायडू से शादी की, उमा महेश्वरी सबसे छोटी बेटी थीं, जिन्होंने अब खुदकुशी कर ली।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments