raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG : कांग्रेसी पार्षद ने भाजपा पार्षद को मारा थप्पड़ सामान्य सभा...

CG : कांग्रेसी पार्षद ने भाजपा पार्षद को मारा थप्पड़ सामान्य सभा में पार्षदों में मारपीट जमकर हंगामा….

CG RAIPUR TIMES राजनांदगांव |छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में कांग्रेस पार्षद ने बीजेपी पार्षद को थप्पड़ मार दिया। दोनों गुरुवार को नगर निगम में आयोजित सामान्य सभा की बैठक में शामिल हुए थे। बैठक में चर्चा चल रही थी। इसी दौरान दोनों के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि कांग्रेस पार्षद ने जाकर थप्पड़ जड़ दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है।

महापौर हेमा देशमुख ने सामान्य सभा की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में महापौर, नेता प्रतिपक्ष, बीजेपी-कांग्रेस के पार्षद समेत निर्दलीय पार्षद शामिल हुए थे। इस बैठक में शहर विकास के लिए 17 विषयों पर चर्चा होनी थी। बैठक शुरू होने के बाद चर्चा शुरू भी हो गई थी। मगर जैसे ही चर्चा शुरू हुई दोनों दलों के पार्षदों ने हंगामा शुरू कर दिया।

दूसरे पार्षदों ने किया बीच बचाव

हंगामे के बाद अचानक से कांग्रेस पार्षद संतोष पिल्ले अपनी सीट से उठे और बीजेपी पार्षद गगन आईच की तरफ चले गए और बहस करने लगे। इसके बाद संतोष ने गगन को थप्पड़ जड़ दिया। इतने में दूसरे पार्षदों ने बीच बचाव किया। दोनों को समझाया गया। जिसके बाद दोनों अपनी-अपनी जगह पर गए। इस बीच दोनों दलों के पार्षदों का हंगामा जारी रहा।

रायपुर : लड़के ने पांच कुत्तों पर डाला एसिड, 2 की मौत, 3 का चल रहा उपचार, बुरी तरह जले शरीर के अंग

दोनों ने मांगी माफी

अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आ गया है। हालांकि सभापति के दखल के बाद दोनों ने एक दूसरे से माफी मांग ली है। वहीं सामान्य सभा की बैठक चल रही है। इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्षद संतोष पिल्ले ने कहा है कि विकास के मुद्दे पर चर्चा चल रही थी। इस बीच बीजेपी पार्षद पुराने कार्यकाल की चर्चा करने लगे। उन्होंने कह दिया कि आप उस समय हमारी तरफ थे, अब अब उस तरफ चले गए हैं। संतोष ने कहा कि ये मेरा व्यक्तिगत निर्णय है, आप मेरे व्यक्तिगत निर्णय पर यहां चर्चा ना करें। उन्होंने कहा कि मैंने थप्पड़ नहीं मारा है, मैं सिर्फ उनके पास गया था। इस बीच किसी ने धक्का दे दिया तो हाथ उन तक चला गया है। इधर, बीजेपी पार्षद गगन आईच ने कहा है कि ये हमेशा से विवाद करके बिल पास कराने में लगे रहते हैं। गगन ने कहा कि आपको मेरी बात व्यक्तिगत लगी तो मैंने उनसे माफी भी मांगी, मगर ये क्या तरीका है कि आप कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। आप इस तरह से विवाद कर रहे हैं।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments