raipur times
Homeछत्तीसगढ़CG News अंबिकापुर में डबल मर्डर का खुलासाः महिला के पहले पति...

CG News अंबिकापुर में डबल मर्डर का खुलासाः महिला के पहले पति ने ही उतारा था मौत के घाट, फिर बाइक चुराकर भागा, ऐसे पकड़ाया आरोपी…

अंबिकापुर। CG News : छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर के उदयपुर जंगल में सोमवार को एक महिला की लाश मिली थी। वहीं उसके पति की लाश घर में मिली थी। इस मामले पर बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने डबल मर्डर के मास्टरमाइंड और महिला के पहले पति को गिरफ्तार किया है।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि, इस डबल मर्डर को महिला के पूर्व पति ने अंजाम दिया है। आरोपी महिला की दूसरी शादी से नाराज था जिसके बाद उसने दोनों को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी राकेश राजवाड़े को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया है।

4 साल पहले हुई थी शादी
Ambikapur Double Murder Case: एसपी ने बताया कि, महिला की पहले राकेश राजवाड़े से 4 साल पहले शादी हुई थी। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। मारपीट और पताड़ना के चलते महिला ने उसे कुछ ही दिनों में छोड़ दिया। इसके बाद उसने आशाराम से दूसरी शादी कर ली। इससे आरोपी राकेश राजवाड़े नाराज था और फिर हत्या की घटना को अंजाम दे दिया।

BIG BREAKING: 13000 फीट पर एवलांच आने से हलक में अटकी 21 प्रशिक्षकों की सांसे! CM ने रक्षा मंत्री से मांगी मदद

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
एसपी ने बताया कि बीती रात राकेश अपनी पूर्व पत्नी उर्मिला के घर पहुंचा था। जहां महिला को उसके नाम से पुकार कर दरावाजा खुलवाया। फिर घर में रखे डंडे से पति की हत्या कर दी। उसने बच्चे को भी मारकर जख्मी कर दिया। इसके बाद महिला को बाइक पर जबरदस्ती उठाकर जंगल ले गया। वहां महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे मारकर पेड़ में लटका दिया।

हत्या करने के बाद मृतक की बाइक को घर ले गया आरोपी
Ambikapur Double Murder Case: एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि, आरोपी राकेश राजवाड़े ने पहले आशाराम की हत्या की उसके बाद उसी की बाइक को चुराकर महिला को जंगल ले गया। फिर हत्या करने के बाद बाइक को लेकर अपने घर चला गया। पुलिस को उसके घर से मृतक आशाराम की बाइक मिली जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments