raipur times
Homeछत्तीसगढ़Chhattisgarh Crime News : 16 साल की लड़की का अपहरण कर सालों...

Chhattisgarh Crime News : 16 साल की लड़की का अपहरण कर सालों तक दुष्कर्म करता रहा ड्राइवर, गर्भवती हुई तो घरवालों ने साथ रखने से किया मना

कबीरधाम। Chhattisgarh Crime News : कबीरधाम जिले के नक्सल प्रभावित थाना अंतर्गत गाँव में 16 साल की नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है, आरोपी ने नाबालिग को अपने साथ जशपुर जिले के ग्राम हेडघीचा गाँव ले जाकर दुष्कर्म करता रहा। नाबालिग के बारे में जब तक पुलिस को सुराग लगा नाबालिग 8 माह की गर्भवती भी हो चुकी थी। फिलहाल मामले में रेंगाखार थाना पुलिस ने आरोपी बंसत कुमार को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है। वही नाबालिग को परिजनों ने साथ रखने से मना करने पर उसे सखी सेंटर में आश्रय दिया गया है।

16-year-old girl and raped: दअरसल जिले के रेंगाखार से साल्हेवारा तक सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा है, जहा आरोपी भी काम करता था। आरोपी बसंत जशपुर जिले का रहने वाला है, ड्राइवर का काम करता था। इसी बीच नाबालिग को अपने साथ ले गया। तब परिजनों ने रेंगाखार थाना में नाबालिग के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराए थे। लेकिन सालभर बाद ही पुलिस को नाबालिग के बारे में सूचना मिली। आरोपी के खिलाफ पॉस्को व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर रिमांड पर भेजा गया है। मामले की जांच जारी है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments