raipur times
Homeराशिफलआज का राशिफल Horoscope Today 27 August: इन राशि वालों को...

आज का राशिफल Horoscope Today 27 August: इन राशि वालों को उठानी पड़ सकती है परेशानी, मेष से मीन राशि तक का जानें राशिफल

Horoscope 27 August  मेष राशि (Aries): मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन रुके हुए कार्यों को पूरा करने के लिए रहेगा. आपका कोई कानूनी कार्य ऐसा होगा, जिसे आपको प्राथमिकता देनी होगी. यदि आपने उसे आगे के लिए टाला, तो वह आपके लिए परेशानी बन सकता है. नौकरी में कार्यरत लोगों को आज उच्च पदो की प्राप्ति हो सकती है और अधिकारी भी उनके कार्य से प्रसन्न रहेंगे. यदि पिछले कुछ समय से आप परेशानियों से घिरे हुए थे, तो उसमें आपको काफी हद तक निजात मिलती दिख रही है.

वृषभ (Taurus): वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि लेकर आएगा. आज आप अपने जीवनसाथी को डिनर डेट पर लेकर जा सकते हैं. यदि कार्य क्षेत्र में आपको किसी से कोई लड़ाई झगड़ा हो, तो आपको चुप लगाना होगा, नहीं तो वह आपकी तरक्की में बाधा बन सकता है. बिजनेस कर रहे लोगों को आज किसी से सलाह मशवरे की आवश्यकता हो सकती है. आप कुछ धन परोपकार के कार्य में भी लगाएंगे.

मिथुन (Gemini): मिथुन राशि के आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे, जिसके कारण वह अपने साथ-साथ दूसरों की मदद के लिए भी तैयार रहेंगे और मित्रों के साथ मिलकर किसी पिकनिक आदि पर जाने की योजना बना सकते हैं. सामाजिक कार्यक्रमो में आपको भाग लेने का पूरा साथ मिलेगा. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से सलाह लेनी होगी. आज आप ननिहाल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप करने जा सकते हैं.

Ganesh Chaturthi : गणेश चतुर्थी कब है? 10 दिन चलने वाला गणेश महोत्सव इस दिन से होगा शुरू 

कर्क (Cancer): कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आपको घर व बाहर दोनों जगह तालमेल बनाने की आवश्यकता है, नहीं तो परिवार के सदस्य आपसे नाराज हो सकते हैं. माता जी आपके ऊपर कुछ जिम्मेदारियों का बोझ बढ़ा सकते हैं. छोटे बच्चों के लिए आप कोई उपहार लेकर आ सकते हैं. यदि आपको कोई शारीरिक कष्ट चल रहा था, तो उसके कारण आप परेशान रहेंगे, जिसमें आपको डॉक्टरी परामर्श अवश्य लेना होगा.

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन भागदौड़ भरा रहेगा. आप कार्य क्षेत्र में कुछ और नये लोगों को भी शामिल कर सकते हैं और नौकरी से जुड़े जातकों के ऊपर आज कार्य का भार बढेगा, जिसमें आपको अपने जूनियर्स के साथ की आवश्यकता होगी. आप संतान के विवाह में आ रही समस्याओ समाधान के लिए अपने किसी परिजन से बातचीत कर सकते हैं. आपको कार्यक्षेत्र में सही समय पर सही निर्णय लेना होगा, नहीं तो बाद में आपको पछतावा होगा.

कन्या (Virgo): कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ परेशानियां लेकर आएगा, जिसके कारण उन्हें समझ नहीं आएगा कि वह किस काम को करें और किस ना करें. संतान द्वारा कोई प्रश्न दायक समाचार सुनने को मिल सकता है. आर्थिक स्थिति कि यदि आपको चिंता सता रही थी, तो उसमें पहले से सुधार होगा. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति को यदि धन उधार दिया हुआ है, तो वह आपको वापस मिल सकता है.

तुला (Libra): तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा. आप यदि किसी भी कार्य को भगवान पर भरोसा रखकर करेंगे, तो उसमें सफल अवश्य होंगे. आप अपनी दिनचर्या में बदलाव के कारण अपने लिए भी कुछ समय निकालेंगे, जिसके बाद आप अपने लिए कुछ नए कपड़े, मोबाइल, लैपटॉप आदि की भी खरीदार सकते हैं. आपका कोई मित्र आपके घर दावत पर आ सकता है. धन का लेनदेन बहुत ही सावधानी से करें, तो बेहतर रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. परिवार में चल रहे वाद विवाद को आप समाप्त करने में सफल रहेंगे. आपको अपने क्रोध के कारण कुछ परेशानी होगी, क्योंकि कार्यक्षेत्र में आपका कोई लड़ाई झगड़ा हो सकता है, जिसके बाद सीनियर से आपको डांट खानी पड़ेगी. विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा के लिए आवेदन किया था, तो आज उसके परिणाम आ सकते है, जिसमें उन्हें सफलता अवश्य प्राप्त होगी,. पिताजी से आप किसी बिजनेस के मामले में सलाह मशवरा कर सकते हैं.

धनु (Sagittarius): धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ नरम गरम रहेगा. आपको सिर दर्द, बदन दर्द आदि जैसी समस्या होने के कारण शरीर मे आलस्य बना रहेगा, लेकिन कार्य क्षेत्र में आपको कुछ नई योजनाओं का लाभ मिलेगा. आपके हाथ कई काम एक साथ आने से आपकी व्याकाग्रता बढ़ेगी, लेकिन राजनीति की दिशा में कार्यरत लोग अपने कार्यों से जाने जाएंगे और उनके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होता दिख रहा है. आप परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित होंगे.

मकर (Capricorn): मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है. आज आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर कुछ चिंतित रहेंगे, लेकिन आपको आपका उधार दिया हुआ धन वापस मिलने से आपको आपकी आर्थिक स्थिति की चिता समाप्त होगी. आपको किसी भी विपरीत परिस्थिति का डटकर सामना करना होगा व अवश्य घबराना नहीं है. पिताजी के सहयोग से अपनी सारी उलझनो से बाहर निकलेंगे. विवाह योग्य जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन शुभ परिणाम लेकर आएगा. आपको कार्यक्षेत्र में रुकी हुई योजनाओं को फिर से शुरू करना आपके लिए लाभदायक रहेगा. सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को आज कोई नया पद प्राप्त हो सकता है, जिसके बाद परिवार में खुशियों का आगमन रहेगा. आपकी आज किसी संपत्ति को खरीदने की इच्छा भी पूरी होगी. आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत कार्य की ओर अग्रसर हो सकते हैं.

मीन (Pisces): मीन राशी के जातकों के लिए आज दिन अच्छा रहेगा, जिसके कारण आप हर कार्य को करने के लिए तत्पर रहेंगे. विद्यार्थियों की पढ़ाई लिखाई में रुचि बढ़ेगी और वह किसी खेल प्रतियोगिता में भाग ले सकते है. बिजनेस कर रहे लोगों को व्यापार में कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है, जिसे उन्हें तुरंत पकड़ना होगा. आज आपको निवेश करना बेहतर रहेगा, जिसका आपको पूरा लाभ मिल सकता है. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को किसी मान सम्मान से नवाजा जा सकता है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments