raipur times
Homeछत्तीसगढ़Chhattisgarh News: वरिष्ठ आईएएस अधिकारी का निधन, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया...

Chhattisgarh News: वरिष्ठ आईएएस अधिकारी का निधन, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया दुख…..

Chhattisgarh News: आईएएस डॉ. एम गीता (IAS Dr M Geeta) का शनिवार शाम निधन हो गया है. उनका दिल्ली (Delhi) के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हुआ है. लंबे समय से एम गीता किडनी की गंभीर बीमारी से जूझ रहीं थीं. उनका करीब 3 महीने से इलाज चल रहा था लेकिन वे शनिवार को जिंदगी की जंग हार गईं. इसके बाद छत्तीसगढ़ राज्य प्रशासनिक अमले में शोक की लहर है. दरअसल डॉ एम गीता छत्तीसगढ़ कैडर की 1997 बैच की आईएएस अफसर हैं. उन्होंने राज्य के कई महत्वपूर्ण पदों पर काम किया है.

सीएम ने जताया गहरा दुख

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने आईएएस एम गीता के निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा हैं कि भारतीय प्रशासनिक सेवा की वरिष्ठ अधिकारी डॉ एम. गीता जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है. वे 1997 बैच की छत्तीसगढ़ कैडर की अधिकारी थीं. गोधन न्याय योजना के क्रियान्वयन में उनका योगदान अंकित है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं परिवारजनों को संबल दे. ॐ शांति:

  Senior IAS officer passed away

 

आज का राशिफल Horoscope 21 August 2022 सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशि वालो का भाग्य जाने कैसा रहेगा आपका दिन

डॉक्टरों की निगरानी में थीं

डॉ एम गीता छत्तीसगढ़ के महिला एवं बाल विकास विभाग की सचिव रही हैं. इसके बाद पारिवारिक कारणों और स्वास्थ्य की वजह से उन्हें दिल्ली में रहना पड़ा. एम. गीता को सरकार ने दिल्ली में छत्तीसगढ़ आवासीय आयुक्त को जिम्मेदारी सौंपी लेकिन उनका स्वास्थ्य लगातार बिगड़ता गया. लंबे समय तक डॉक्टरों की निगरानी में रहने के बावजूद शनिवार शाम को डॉक्टरों ने एम गीता के निधन की जानकारी दी है.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments