raipur times
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ पहुंचे CID के इंस्पेक्टर अभिजीत, सी मार्ट, की जमकर खरीदारी,देखे तस्वीरें

छत्तीसगढ़ पहुंचे CID के इंस्पेक्टर अभिजीत, सी मार्ट, की जमकर खरीदारी,देखे तस्वीरें

जशपुर की हसीन वादियों में फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे प्रसिद्ध, धारावाहिक, CID के कलाकार आदित्य श्रीवास्तव, आकांक्षा पिंगले, डायरेक्टर कनिका वर्मा, प्रोड्यूसर अनीस रंजन और स्निग्धा मोंडले की टीम ने सोमवार को जशपुर के स्वामी आत्मानंन्द शासकीय अंग्रेजी माध्यम स्कूल का अवलोकन किया और स्कूल के बच्चों से रूबरू होकर उनका उत्साह वर्धन किया।

raipur times News

अपने बीच फिल्म के डारेक्टर और कलाकारों से मिलकर बच्चे बहुत खुश हो गए बच्चों ने बताया कि अभी तक हम लोग इन कलाकारों को CID में देखते थे। आज आदित्य श्रीवास्तव और फिल्म के डायरेक्टर को आमने-सामने से देखने का मौका मिला, फिल्म यूनिट की पूरी टीम ने बच्चों के साथ सैल्फी भी ली टीम ने सभी बच्चों का उत्साह वर्धन करते हुए अपनी शुभकामनाएं दी और आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि जीवन में अपना लक्ष्य बना कर सभी बच्चें अच्छे से पढ़ाई करें।

raipur times News

कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने बताया कि जशपुर जिले के बच्चों का भी फिल्म के लिए आडिशन लिया गया इनमें 3 बच्चियां मुख्य किरदार में हैं और 24 से ज्यादा बच्चों का चयन किया गया है। साथ की कार्यशाला के माध्यम से भी फिल्म के संबंध में जानकारी दी जा रही जशपुर जिले के युवाओं को जिनको फिल्म में जाने की विशेष रूचि है। उन बच्चों को बढ़ावा दिया जा रहा है और आडिशन के लिए भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जशपुर की इतिहास में पहली बार हिन्दी फिल्म की शूटिंग हो रही है। इस अवसर पर प्राचार्य विनोद गुप्ता और सौरभ सिंह, शिक्षकगण और स्कूली बच्चे उपस्थित थे।

 

raipur times News raipur times News

मुनुरेन फिल्म के कलाकारों और टीम ने देखा सी मार्ट, की जमकर खरीदारी

हिंदी फिल्म के प्रोड्यूसर अनीश रंजन, डायरेक्टर कनिका वर्मा, सीआईडी फेम आदित्य श्रीवास्तव, आकांक्षा पिंगले, स्निग्धा मोंडल ने राज्य सरकार की ओर से बनाए गए सी-मार्ट का भी दौरा किया। कलाकारों ने स्व सहायता समूह के बनाए जा रहे उत्पादों की जानकारी ली। साथ ही जशपुर के काजू, ग्रीन टी, जीरा फूल चावल, महुआ से बनी सामग्री सहित अन्य उत्पाद भी खरीदे। एक्टर आदित्य श्रीवास्तव ने कहा कि प्रकृति की गोद में बसा जशपुर बहुत सुंदर है। यहां आकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने बताया कि यहां फिल्म की शूटिंग करके बहुत मजा आया। अगर प्रकृति को नजदीक से जानना है, तो जशपुर जरूर आना चाहिए।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments