raipur times
Homeछत्तीसगढ़JOB in CG : युवाओं के लिए 46 हजार नौकरिया, रायपुर...

JOB in CG : युवाओं के लिए 46 हजार नौकरिया, रायपुर में 22 दिसंबर से तीन जगहों पर लगेगा रोजगार मेला

RAIPPUR TIMES JOB in CG रायपुर प्रदेश के युवाओं को रोजगार का मौका मिल रहा है। बेरोजगारों को 46 हजार 616 पदों पर भर्ती में शामिल होने का अवसर मिल रहा है। बीते 10 दिसंबर तक इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है। अब आवेदकों के लिए 22 दिसंबर को रोजगार मेला लगाया जा रहा है। ये कैम्प सुबह 10ः30 बजे से शाम 4 बजे तक जारी रहेगा।

JOB in CG  जिला रोजगार विभाग की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक ये कैम्प शासकीय आई.टी.आई. सड्डू, लाईवलीहूड कॉलेज-जोरा और गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज रायपुर में लगने वाले कैम्प में शामिल होंगे। खबर है कि 10 हजार से अधिक लोगों ने रायपुर जिले से इस भर्ती के लिए आवेदन किया है। लाईवलीहुड कॉलेज जोरा में 28 कंपनियां,शासकीय आई.टी.आई. सड्डू में 25 और गर्ल्स पॉलिटेक्निक कॉलेज में 15 कंपनी के एम्पलॉयर उपस्थित रहेंगे।

Corona : कोरोना से हाहाकार…शव रखने की जगह नहीं, लाखों मौतों की आशंका 

यहां देखें आवेदन JOB in CG

नए आवेदक इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारियां जिला प्रशासन रायपुर की वेबसाइट एवं रोजगार विभाग की वेबसाईट से हासिल कर सकते हैं। बाहरी जिलों में भी इस भर्ती के लिए अलग-अलग तारीखों पर कैम्प लगेंगे। पुराने पुलिस हेड क्वार्टर कैम्पस में जिला रोजगार कार्यालय से भी जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Raipur : कलिंगा यूनिवर्सिटी सीनियर-जूनियर छात्रों में जमकर मारपीट, 15 से ज्यादा विद्यार्थी हुए घायल, यूनिवर्सिटी बंद 

प्रदेश के बाहर की कंपनियां दे रही नौकरी JOB in CG

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र और कौशल विकास प्राधिकरण मिलकर इस भर्ती कैम्प का आयोजन करेगा। मकसद है छत्तीसगढ़ राज्य के शिक्षित एवं प्रशिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार मुहैया कराना।इस पूरी प्रक्रिया में प्रदेश के बाहरी राज्यों जैसे, महाराष्ट्र, गुजरात में भी युवाओं को रोजगार के अवर मिलेंगे। बाहरी राज्यों ने भी प्रदेश के कौशल विकास प्राधिकरण को इसके लिए संपर्क किया है। प्रदेश के बाहर जाकर काम करना है या नहीं ये आवेदक को चुनना होगा। इस पूरी भर्ती प्रक्रिया में 200 से अधिक कंपनियां शामिल हैं।

 

 

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments