raipur times
Homeमनोरंजनpunjabi singer alfaaz : पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला, हालत बेहद...

punjabi singer alfaaz : पंजाबी सिंगर अल्फाज पर जानलेवा हमला, हालत बेहद नाजुक- ये थी हमले की वजह

punjabi singer alfaaz अब एक और पंजाबी सिंगर पर हमले की खबर सामने आई है. पंजाबी सिंगर अल्फाज पर भी हाल ही में जानलेवा हमला हुआ है. अल्फाज गंभीर रूप से घायल हैं. रैपर, सिंगर हनी सिंह ने उनकी फोटो शेयर लोगों तक ये जानकारी पहुंचाई है.

हनी सिंह ने कही ये बात

हनी सिंह ने अपने इंस्टा अकाउंट से सिंगर अल्फाज की फोटो शेयर की है जिसमें वह अस्पताल में एक बेड पर नजर आ रहे हैं. उनके सिर पर गहरी चोट भी दिखाई दे रही है. उनके हाथ पर भी चोट लगी हुई है. तस्वीर को देखकर इस बात का भांपा जा सकता है कि उनकी हालत बेहद नाजुक है.

Durgashtami 2022: आज महाअष्‍टमी पर भूलकर भी न करें ये 8 गलतियां, अधूरी रह जाएगी 8 दिनों की तपस्‍या!

शनिवार को हुआ हमला punjabi singer alfaaz 

बता दें कि सिंगर अल्फाज पर देर रात शनिवार को हमला हुआ था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया. हनी सिंह ने सिंगर अल्फाज की फोटो शेयर कर लिखा, ”बीती रात मेरे भई अल्फाज पर किसी ने हमला किया. जिस किसी ने भी ये प्लान बनाया था, मैं उसे छोडूंगा नहीं, आप प्लीज उसके लिए दुआ करें.”

टेंपो से मारी थी टक्कर

मोहाली पुलिस ने इस मामले में छानबीन करते हुए बताया कि रायपुर रानी के रहने वाले विक्की को गुनहगार पाया गया है. गायक अमनजोत सिंह पंवार उर्फ ​​अल्फाज को पिक-अप टेंपो से मारने के आरोप में विक्की के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सोहाना पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 279, 337, 338 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पैसों का लेनदेने था ढाबा मालिक और विक्की के बीच

सोहाना पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी विक्की पाल ढाबे पर काम करता है। ढाबा मालिक ने विक्की की शराब की लत के चलते उसे निकाल दिया था। एडवांस पैसे विक्की के पास होने के चलते उसकी मोटरसाइकिल अपने कब्जे में ले ली। विक्की अपनी मोटरसाइकिल लेने अक्सर ढाबे पर आ जाता था।

शनिवार को भी वह मोटरसाइकिल लेने आया तो ढाबा मालिक और उसमें मारपीट हो गई। उसने ढाबे पर खाना खा रहे सिंगर अल्फाज से मदद मांगी। अल्फाज ने ढाबा मालिक को बातचीत से मामला सुलझाने को कहा और बाहर आ गए। यह बात विक्की को नागवार गुजरी।

गुस्से में उसने मिनी टेंपो उठाया और पूरी रफ्तार से सड़क किनारे खड़े अल्फाज पर चढ़ा दिया। अचानक लगी टक्कर से अल्फाज करीब 10 फुट तक हवा में उछले और धड़ाम से जमीन पर गिरे। इससे उनके सिर व रीढ़ की हड्डी के अलावा कई हिस्सों में चोटें आईं। उनके दोस्तों ने अल्फाज को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उनकी हालत गंभीर है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments