Raipur Times

Breaking News

नशे में धूत लड़की ने पुलिसकर्मी पर चलाए लात-घूंसे, बाल खींचे, कॉलर पकड़ी..देखे पापा की परी का वायरल वीडियो…..

नेशनल डेस्क RAIPUR TIMES मुंबई: महाराष्ट्र के नवी मुंबई में नशे में धुत महिला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की एक पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी करती नजर आ रही है. नशे में धुत लड़की ने पुलिसकर्मी के बाल खींचे और अभद्र भाषा का प्रयोग भी करती नजर आ रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा था कि महिला ने पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया और फिर उसका मास्क छीन कर फाड़ दिया.

READ MORE- Optical Illusion: अच्छे अच्छे लोग हो गए फेल इस तस्वीर में ढूंढकर दिखाएं कहां छिपा बैठा है सांप 

 

लड़की की पुलिस वाले के साथ बदसलूकी

Drunk girl kicks and punches policeman महिला नशे में इस कदर धुत थी कि वह खुद को भी ठीक से संभाल नहीं पा रही थी। बावजूद इसके उसने सामने खड़े पुलिसकर्मी को लात भी मारने की कोशिश की, जो पुलिस वाले को नहीं लग पाई। सुनैना होली नाम की यूजर ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि नवी मुंबई के वाशी में नशे में धुत इस लड़की ने पुलिस के साथ बदसलूकी की। उन्होंने लिखा कि सिर्फ इसलिए कि वह एक पुरुष पुलिस अधिकारी है,

girl kicks and punches policeman लड़की उसे लात मारने की कोशिश करती है बावजूद इसके भी वह लड़की को छू नहीं सकता। बस यहीं कानून गलत हो जाता है। सुनैना होली ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि जिस तरह से पुलिसकर्मी ने इस मामले को गरिमा के साथ संभाला वह काबिले तारीफ है। आशा है कार्रवाई की जाएगी।

सड़क पर ही पड़ी रही नशे में धुत लड़की 

सुनैना होली ने इसी घटना का दूसरा वीडियो भी ट्वीट किया है। अगले वीडियो में दिख रहा है कि नशे में धुत महिला को लेने जब एक दूसरी युवती आती है तो वह उसके साथ भी मारपीट करती है और इसी दौरान वह सड़क पर गिर जाती है। गिरने के बाद युवती काफी देर तक सड़क पर ही पड़ी रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,