Raipur Times

Breaking News

मशहूर अभिनेता का निधन, महाभारत’ के कैरेक्टर ‘नंदा’ के लिए जाने जाते थे, कई सीरियल और फिल्मों में कर चुके हैं काम…

मुंबई : famous actor Rasik Dave passed away : टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है। मशहूर टीवी और फिल्म अभिनेता रसिक दवे का निधन हो गया है। रसिक दवे को ‘महाभारत’ के कैरेक्टर ‘नंदा’ के लिए जाना जाता था। उन्होंने मुंबई में ही अपनी आखिरी सांस ली। रसिक दवे ने कई सारे गुजराती नाटकों, गुजराती फिल्मों और कई सारे सीरियल्स में भी काम किया था। इन सबके अलावा वो मशहूर अभिनेत्री केतकी दवे के पति थे। वो तकरीबन दो साल से डायलिसिस पर थे।

रसिक दवे की दोनों किडनियां हो गई थी फेल

famous actor Rasik Dave passed away :  रसिक दवे की दोनों किडनियां फेल हो गई थीं। पिछले दो साल से ज्यादा समय से मुंबई के एक अस्पताल में डायलिसिस पर थे। वो हर हफ्ते में तीन बार इलाज के लिए अस्पताल जाते थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत बहुत ज्यादा ही खराब थी। उनका मुंबई के ही एक अस्पताल से इलाज चल रहा था।

raipur times News

रसिक को आखिरी बार देखा गया था सीरियल ‘संस्कार-धारोहर अपनों की’ में

famous actor Rasik Dave passed away :  रसिक दवे को आखिरी बार कलर्स टीवी चैनल के सीरियल ‘संस्कार-धारोहर अपनों की’ में देखा गया था। इस सीरियल में उन्होंने करसनदास धनसुखलाल वैष्णव की भूमिका निभाई थी। ये शो केशवगढ़ में रहने वाले एक आज्ञाकारी और संस्कारी बेटे की कहानी को बयां करता था और परिवार के सदस्यों को एकजुट करने के लिए समर्पित था।

अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते थे रसिक दवे

famous actor Rasik Dave passed away :  रसिक दवे इससे पहले सोनी टीवी के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो ‘एक महल हो सपनों का’ में नजर आए थे। ये शो 1000 एपिसोड पूरा करने वाला पहला हिंदी शो माना जाता है। ये शो एक गुजराती बिजनेस टायकून के इर्द-गिर्द घूमता है, जो कि अपने चार बेटों के साथ रहता है। इस शो में रसिक दवे ने इकलौते बेटे शेखर की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा उन्हें दूरदर्शन पर टेलीकास्ट होने वाले फेमस शो ‘ब्योमकेश बख्शी’ में देखा गया था। ये शो एक फेमस जासूस पर आधारित कहानी थी।

रसिक दवे ने कई फिल्मों में किया है अभिनय

famous actor Rasik Dave passed away :  रसिक दवे ने टीवी के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया जिनमें 4 टाइम्स लकी, स्ट्रेट, जयसुख काका और मासूम, ईश्वर, जूठी अहम हैं। उनकी पत्नी केतकी दवे भी टीवी और फिल्मों की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ और फिल्म ‘कल हो न हो’ में सैफ अली खान की मां का रोल किया था। इन दोनों स्टार की एक बेटी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,