Raipur Times

Breaking News

बड़ी खबर : बैंक ऑफ बड़ौदा में लगी आग, पूरी बैंक जलकर खाक…

रतलाम जिले के आलोट मुख्यालय कारगिल तिराहे पर स्थित बैंक Fire in Bank of Barodaऑफ बड़ौदा की स्थानीय शाखा मे शनिवार सुबह तडक़े करीब साढ़े पांच बजे अचानक आग लग गई

Fire in Bank of Barodaआग से बैंक का सारा फर्नीचर सहित अन्य उपकरण आदि जल गए। आग बुझाने के लिए नगर व जावरा की फायर लारी भी बुलाना पड़ी। रात में गश्त कर रहे पुलिसकर्मी अभिषेक पाल ने सुबह 5.25 बजे बैंक से धुंआ निकलते देखा तो उसने तत्काल थाने, नगर परिषद, बिजली कंपनी अमले को सूचना दी। इसके बाद विद्युत प्रदाय बंद कराया।

FIRE

Fire in Bank of Barodaरतलाम. रतलाम जिले के आलोट मुख्यालय स्थित नगर के कारगिल तिराहे पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की स्थानीय शाखा मे शनिवार सुबह तडक़े करीब साढ़े पांच बजे अचानक आग लग गई। आग लगने से बैंक का सारा फर्नीचर, कम्प्यूटर सिस्टम, इलेक्ट्रीक सामान सहित सारे स्टूमेंट जलकर स्वाह हो गए। आग बुझाने के लिए नगर के अलावा जावरा व ताल की फायर लारियां भी पहुंची। बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है। बैंक में कितना नुकसान हुआ है इसकी जानकारी बैंक के अधिकारियों के मौके पर पहुंचने पर लग सकेगा। देखा जाए तो पूरी बैंक जलकर खाक हो गई है।

सुबह धुआं उठता देखा हवलदार ने

Fire in Bank of Barodaचौराहे पर गश्त कर रहे हवालदार अभिषेक पाल ने सुबह 5.25 बजे बैंक में घुॅआ निकलते देखा तो उसने तत्काल थाने, नगर परिषद, बिजली कंपनी आदि को सूचना दी। इसके बाद बिजली सप्लाई तुरंत बंद कराया और फायर लारियां बैंक की आग बुझाने के लिए पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए जावरा और ताल की फायर बिग्रेड को भी सूचना दी तो वहां से भी फायर लारियां मौके पर आग बुझाने के लए पहुंची।

अंदर जाने का नहीं मिला रास्ता 

बैंक के अंदर लगी आग को बुझाने के लिए फायरकर्मियों को अंदर जाने का रास्ता नहीं मिला क्योंकि आग इतनी ज्यादा ती और धुआं काफी होने से अंदर जाने का रास्ता नहीं मिला। इस पर बैंक की दीवार में जेसीबी मशीन से छेद करवाकर फायर ब्रिगेड के कर्मी अंदर पहुंचे। आग बुझाने मे लगे करीब सवा सात बजे गए तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका। इस दौरान पानी के टेंकर से और जावरा का फायर बिग्रेड भी यहां पहुंची। बैंक मे शार्ट सर्किट होने से आग लगना बताया जा रहा है जिसका खुलासा जांच के बाद सामने आएगा। बैक के अंदर सारे फर्नीचर सहित लगभग सभी कम्यूटर उपकरण जलकर राख से हो गए हैं। प्रारंभिक रूप से माना जा रहा है कि लाखों रुपयों का नुकसान हुआ है। मौके पर पुलिस सहित अधिकारी और बडी संख्या मे लोग इक_े हो गये है।

नकदी भी जली या नहीं 

बैंक में आग बहुत तेज थी। इससे बैंक के लॉकर जहां नकदी रखा जाता है वहां कोई आंच पहुंची या नुकसान हुआ है इसकी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। बैंक के अधिकारी मौके पर पहुंचकर जायजा लेंगे इसके बाद ही इसका खुलासा होगा। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,