raipur times
HomeदेशTaj Mahal : ताजमहल घूमने आया विदेशी निकला कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने...

Taj Mahal : ताजमहल घूमने आया विदेशी निकला कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद गायब, मचा हड़कंप

RAIPUIR TIMES नेशनल डेस्क आगरा देश एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है Taj Mahal ताजमहल घूमने आया एक विदेशी व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. है जानकारी के मुताबिक दक्षिण अमेरिकी देश अर्जेंटीना से आया ये शख्स हाल ही में आगरा गया था. वहां वो Taj Mahal ताजमहल घूमने गया था. उस दौरान कोरोना टेस्टिंग के लिए उसका सैंपल लिया गया था. बुधवार, 28 दिसंबर को उसकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

Video देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी ,बंदूक में गोली नहीं डाल पाया पुलिसवाला,जमकर वीडियो वायरल

ताजमहल Taj Mahal पहुंचा विदेशी पर्यटक कोरोना पॉजिटिव

अर्जेंटीना से आया ये पर्यटक 26 दिसंबर को ताजमहल Taj Maha घूमने गया था वहां तैनात स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसका कोविड टेस्ट किया था. RT-PCR रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव पाई गई है पर्यटक की जानकारी सत्यापित नहीं हो पाई है और उनका मोबाइल नंबर भी गलत है. पुलिस की मदद से उसकी तलाश की जा रही है.

राशिफल आज इन 4 राशि वालों को मिलेगी सफलता, भूलकर भी न करे ये काम

वहीं न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में चिकित्सा अधिकारी ने आगे बताया,

“हालांकि हमने उससे संपर्क करने की कोशिश की तो पता चला उसने हमें गलत जानकारियां दी थीं. उसने जो मोबाइल नंबर हमें दिया वो पंजाब का था. उसके गाइड ने जिस होटल की जानकारी दी उस नाम से कोई होटल नहीं है. अब हमने पुरातत्व विभाग से ताजमहल के प्रवेश द्वार पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मुहैया कराने की मांग की है ताकि टूरिस्ट की पहचान की जा सके.”

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments