raipur times
HomeदेशRahul Gandhi ने बताया उन्हें कैसी दुल्हन चाहिए, शादी के लिए राहुल...

Rahul Gandhi ने बताया उन्हें कैसी दुल्हन चाहिए, शादी के लिए राहुल गांधी ने बताई अपनी ऐसी पसंद

Rahul Gandhi कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, वैसे तो वे अपनी शादी के बारे में ज्यादा बात नहीं करते ना ही पहले कभी अपनी पसंद बताई है कि उन्हें कैसी जीवनसाथी चाहिए. लेकिन अब राहुल गांधी ने खुलकर कहा राहुल गांधी ने एक ट्यूब चैनल के साथ साक्षात्कार में ये बातें कहीं. उन्होंने कहा कि मुझे ऐसी जीवनसाथी चाहिए जिसमें मेरी दादी इंदिरा गांधी और मेरी मां सोनिया गांधी दोनों के गुण हों. राहुल गांधी Rahul Gandhi से जब उनकी दादी इंदिरा गांधी के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘वह तो मेरे जीवन का प्यार थीं. वह मेरी दूसरी मां थीं.”

21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

ऐसी लड़की जिसमें मेरी मां और मेरी दादी, दोनों के गुण हों

यह पूछे जाने पर कि क्या वह इंदिरा गांधी जैसी खूबियों वाली किसी लड़की के साथ शादी करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, ‘‘यह दिलचस्प सवाल है. मैं ऐसी लड़की पसंद करूंगा जिसमें मेरी दादी और मां दोनों की खूबियां मिलीजुली हों.”

Video देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी ,बंदूक में गोली नहीं डाल पाया पुलिसवाला,जमकर वीडियो वायरल

इसके बाद राहुल गांधी Rahul Gandhi  ने कहा कि जब उन्हें कोई ‘पप्पू’ बोलता है, तो उन्हें बुरा नहीं लगता क्योंकि यह सब दुष्प्रचार का हिस्सा है. ऐसे बोलने वाले अपने आप में परेशान और डरे हुए होते हैं. उन्होंने कहा, ‘‘यह दुष्प्रचार का हिस्सा है. जो बोल रहा है, उसके अंदर डर है, उसके जीवन में कुछ नहीं है, उसके रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे हैं. उसे मुझे गाली देने की जरूरत है, तो गाली दे मैं तो उसका भी स्वागत करूंगा. राहुल गांधी ने कहा, ‘‘मैं किसी से नफरत नहीं करता. आप मुझे गाली दो… मैं आपसे नफरत नहीं करूंगा.’

Taj Mahal : ताजमहल घूमने आया विदेशी निकला कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद गायब, मचा हड़कंप

मेरे पास कार नहीं, मुझे कभी बाइक पसंद थी

उन्होंने इंटरव्‍यू में गाड़ियों और बाइक की पसंद के बारे में भी बताया. Rahul Gandhi राहुल गांधी बताया कि उनके पास अपनी कोई निजी कार नहीं है, लेकिन उनकी मां के पास एक कार है. उन्होंने कहा, ‘‘मैं लंदन में रहता था तो ‘आरएस 20′ बाइक चलाता था, वो मेरे जीवन का एक प्यार है.”

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments