raipur times
Homeछत्तीसगढ़विधिवत चुनाव से हो पब्लिक रिलेशन सोसायटी ऑफ इंडिया के रायपुर चैप्टर...

विधिवत चुनाव से हो पब्लिक रिलेशन सोसायटी ऑफ इंडिया के रायपुर चैप्टर की कार्यकरणी का गठन – पूर्व गठित कार्यकारणी को भंग करने की मांग

RAIPUR TIMES रायपुर। 25 सितंबर, 2022।पब्लिक रिलेशन सोसायटी ऑफ इंडिया, रायपुर चैप्टर के सदस्यों की बैठक एनआईटी परिसर के आइसीएच भवन में सम्पन्न हुई। समिति के सभी सदस्यों ने कहा कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया का पालन करते हुए नियमों के अनुसार विधिवत चुनाव कराके नई कार्यकारिणी का गठन किया जाए। समिति के सदस्यों ने अभी हाल ही में नियम विरुद्ध गठित की गई कार्यकारिणी को भंग करने की मांग की। इसी के साथ सभी मीडिया प्रोफेशनल्स, मीडिया शिक्षक एवं जनसंपर्क प्रोफेशनल्स को समिति में जोड़े जाने के लिए कार्य करने की बात रखी गई।

Ktu Farewell Party : पत्रकारिता विश्वविद्यालय में फेयरवेल की धूम, जमकर थिरके छात्र,विदाई के दौरान आंखें हुई नम 

इसके उपरांत विधिवत चुनाव कराके समिति कार्यकारणी गठित कर जनसंपर्क सोसायटी ऑफ इंडिया के उद्देश्यों को पूर्ण किया जाए। इसके अलावा वृहद स्तर पर विभिन्न सामाजिक एवं जनसंपर्क से जुड़े मुद्दों पर सेमिनार एवं कार्यशालाओं के आयोजनों को प्रस्तावित किया गया। इस अवसर पर समिति के एक्जिक्यूटिव सदस्य डॉ. नरेन्द्र त्रिपाठी, सदस्य विचित्रा नंद पांडा, चैताली पांडेय, डॉ. धनेश जोशी, सत्यब्रत दास, सहित श्री शैलेन्द्र खण्डेलवाल, श्री विभास कुमार झां, डॉ. संजय शेखर एवं मीडिया शिक्षक और पत्रकार उपस्थित रहे।

 

रायपुर दुर्गा मूर्ति ….अंतिम रूप देता मूर्तिकार देखिए वीडियो

WhatsApp ग्रुप से जुड़े रहने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें👇

https://chat.whatsaypp.com/Bw8Sw5DZSqQL1h1Jiy481f/

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments