raipur times
Homeछत्तीसगढ़Gang Rape in Chhattisgarh: नाबालिग आदिवासी लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, 8 महीने...

Gang Rape in Chhattisgarh: नाबालिग आदिवासी लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, 8 महीने की गर्भवती हुई तब खुला राज, 5 आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला?

सूरजपुर। Gang Rape in Chhattisgarh: शहर में आदिवासी नाबालिक के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना सामने आई है। पीड़िता के साथ 8 लोगों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल करते रहे थे। 8 महीने का गर्भपेट लिए थाने में शिकायत करने पर मामले का खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

घटना अजाक थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार, मामला दिसम्बर 2021 से शुरू हुआ था। नाबालिक के दोस्त ने अपने साथियों के साथ शहर के रिंग रोड पर स्थित वीरान पड़ी पेट्रोल पम्प के पास गैंगरेप कर वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल करते रहे। नाबालिग के साथ कई बार सामूहिक रेप की घटना को अंजाम देते रहे। अब तक नाबालिग के साथ 8 लोगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया है।

मितानिन के साथ पुलिस में की शिकायत
फरवरी में गर्भवती होने की जानकारी होने आरोपियों ने जान से मारने की घमकी देकर उससे दूर हो गए। डरी सहमी पीड़िता अपने दीदी को पूरी घटना के बारे में बताई जिस पर आरोपियों से बात करने पर उसे उल्टे धमकी मिली, पीड़िता ने अपनी आप बीती मितानिन को बताने पर उसने पीड़िता को सीडब्ल्यूसी में पेश कर अजाक थाना लाई।

3 आरोपी फरार
8 माह की गर्भवती हुई पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर अबूबकर उर्फ मॉन्टी, अबू तालीफ़, असरफ उर्फ छोटू मॉन्टी, मासूक व दो नाबालिक सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही 3 आरोपी फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments