raipur times
Homeस्टेटमध्यप्रदेशMadhyapradesh News : लाइनमैन से मारपीट करना पड़ा भारी, बिजली सप्लाई कर...

Madhyapradesh News : लाइनमैन से मारपीट करना पड़ा भारी, बिजली सप्लाई कर दी बंद, अस्पताल और कोर्ट को छोड़ पूरे शहर में छाया अंधेरा

अशोक नगर। Madhyapradesh News : जिले में बिजली बिल वसूली करने गए लाइनमैन के साथ जमकर मारपीट करना पूरे शहरवासियों को भारी पड़ गया। लाइनमैन से मारपीट के बाद बिजली विभाग ने पूरे शहर की सप्लाई बंद कर दी। इससे पूरे शहर शहर में अंधेरा छा गया। इस दौरान सिर्फ आवश्यक सेवाओं जैसे अस्पताल और कोर्ट की बिजली सप्लाई जारी रही।

जानकारी के अनुसार भारी भरकम बकाया बिजली बिल की वसूली करने गए लाइनमेंस के साथ मारपीट कर दी। बताया जाता है कि आरोपियों ने लाइनमेंस को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस घटना के विरोध स्वरूप सभी लाइनमैन ने कोतवाली थाने में शिकायत की है। घटना से नाराज एमपीईबी (MPEB) के कर्मचारियों ने पूरे शहर में बिजली सप्लाई बंद कर दी। इस दौरान सिर्फ अस्पताल और कोर्ट को छोड़कर पूरे शहर की सप्लाई की बंद रही। मामले को लेकर बड़ी संख्या में बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारी कोतवाली पहुंचे थे।

जानकारी के अनुसार लाइनमैन एक उपभोक्ता से 71 हजार 109 रुपए की वसूली करने गये थे। मामला शहर के पठार क्षेत्र का है। जहां अभिमन्यु पटेल और ब्रजेश पटेल के साथ मारपीट हुई है। घटना के बाद दूसरा पक्ष भी थाने पहुंचा था। जानकारी बिंदुसार सिंह भदौरिया एसडीओ और रवि मनू जेई ने दी।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments