raipur times
Homeस्टेटउत्तरप्रदेशअजब -गजब : “रूठी पत्नी को मनाने के लिए जाना है…...

अजब -गजब : “रूठी पत्नी को मनाने के लिए जाना है… दे दो तीन दिन की छुट्टी” सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये पत्र…

viral letter : कानपुर- सोशल मीडिया पर आए दिन पत्र वायरल हो रहे है जिनको पढ़कर या तो आप हंस बैठेगें या तो मायूस हो जाएंगें। ऐसा ही एक ओर पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप सभी ने पति-पत्नी के प्यार और तकरार की खबरें तो बहुत सुनी होगी लेकिन पत्नी को मनाने के लिए ऐसी भी अर्जी लगाई जाती है यह आप पहली बार देखेंगे। जहां पत्नी के रूठकर मायके चले जाने पर एक पति ने विभाग से गुहार लगाई है कि पत्नी मायके से लाने के लिए तीन दिन का अवकाश दे दो। मंगलवार को जब शिक्षा विभाग में कार्यरल कर्मचारी का यह प्रार्थना पत्र इंटरनेट पर वायरल हुआ तो चर्चा का विषय बन गया।

read more :  Train Cancelled : खराब मौसम और कई अन्य कारणों के चलते रेलवे ने किया 126 ट्रेनों को कैंसिल! 27 ट्रेनें डायवर्ट, यहां देखें पूरी लिस्ट 

viral letter : वहीं पत्र के माध्यम से अवगत भी कराया गया है कि पत्नी से प्यार की बात को लेकर तकरार हो गई इस पर पत्नी और तीन बच्चों को लेकर गुस्से में मायके चली गई है जिसके कारण प्रार्थी मानसिक रूप से काफी आहत है। उसे मायके से मनाकर गांव लाने के लिए जाना है इसलिए आपसे निवेदन है कि प्रार्थी को चार तीन दिन का अवकाश स्वीकार करने के साथ ही स्टेशन तक छोड़ने की अनुमति प्रदान करने की कृपा करें।

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments