raipur times
Homeलाइफस्टाइलआज से हुए ये बड़े बदलाव:हीरो की गाड़ी खरीदना महंगा, ATM से पैसा...

आज से हुए ये बड़े बदलाव:हीरो की गाड़ी खरीदना महंगा, ATM से पैसा निकालने का नया नियम….

आज, यानी 1 दिसंबर से देशभर में कई बदलाव हुए हैं। अब हीरो की गाड़ियां खरीदने के लिए ज्यादा पैसे चुकाने होंगे। हीरो मोटोकॉर्प ने गाड़ियों की कीमत 1,500 रुपए तक बढ़ा दी है। इसके अलावा PNB ने ATM से पैसे निकालने के नियम में बदलाव किया है। हम आपको आज से हुए ऐसे 5 बदलावों के बारे में बता रहे हैं जिनका असर आप पर भी होगा।

 हीरो की गाड़ियां महंगी हुईं

हीरो मोटोकॉर्प की गाड़ी खरीदना महंगा हो गया है। कंपनी ने 1 दिसंबर से टू-व्हीलर की कीमतों में 1,500 रुपए तक की बढ़ोतरी की है। इससे हीरो डीलक्स, स्प्लेंडर और पैशन सहित अन्य गाड़ियां महंगी हो गई हैं। सभी गाड़ियों की कीमत में अलग-अलग इजाफा किया गया है।इससे पहले हीरो मोटोकॉर्प ने इसी साल सितंबर महीने में भी गाड़ियों की कीमतों में इजाफा किया था। तक कंपनी ने सभी टू-व्हीलर्स मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत में 1000 रुपए से 3000 रुपए तक की बढ़ोतरी की थी।

पहले कभी नहीं देखा होगा Salman Khan का ये अंदाज, शूटिंग सेट पर इस लुक में नजर आए 

 PNB ATM से पैसे निकालने के बदले नियम

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने ATM से पैसे निकालने की प्रोसेस में बदलाव किया है। अब मशीन में कार्ड डालने के बाद आपके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर वन टाइम पासवर्ड (OTP) प्राप्त होगा। जिसे आपको ATM की स्क्रीन पर दर्ज करना होगा। उसके बाद ही कैश निकलेगा।

Gujarat Elections वोटिंग से शुरू होने से पहले भाजपा प्रत्याशी पर हमला, सिर में लगी गंभीर चोट..

हफ्ते में 5 दिन खुलेगा राष्ट्रपति भवन

अब राष्ट्रपति भवन हफ्ते में 5 दिन आम लोगों के लिए खुला करेगा। आम लोग बुधवार, गुरुवार, शुक्रवार, शनिवार और रविवार को राष्ट्रपति घूमने आ सकते है। लोगों के लिए हर दिन पांच समय तय किए गए हैं, जिन पर लोग राष्ट्रपति भवन का दौरा कर सकते हैं। ये समय 10 बजे से 11 बजे, 11 बजे से 12 बजे, 12 बजे से दोपहर 1 बजे और 2 बजे से 3 बजे का समय रहेगा।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments