raipur times
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ से जाते जाते जेपी नड्डा ने दिया इस बात का संकेत...

छत्तीसगढ़ से जाते जाते जेपी नड्डा ने दिया इस बात का संकेत …

रायपुर। 4 दिन के रायपुर प्रवास के बाद भाजपाध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार रात दिल्ली लौट गए। जाते जाते उन्होंने जिन नेताओं से चर्चा की उन्हें राष्ट्रीय कार्यसमिति की अगली बैठक की तैयारी करने के संकेत दिए।

नड्डा ने जैनम भवन से निकल कर पहले राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह के घर गए। वहां से दोनों एयरपोर्ट आए। एयरपोर्ट में उनसे वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल, केदार गुप्ता, ललित जैसिंघ ने मुलाकात की। इस दौरान नड्डा अच्छे मूड में थे। प्रभारी के रूप में छत्तीसगढ़ में बिताए दिन और कुछ वाकयों को याद किया। वहां मौजूद लोगों के मुताबिक बृजमोहन अग्रवाल से उन्होंने तंबाकूयुक्त गुटखा छोड़ने के बारे में पूछा। अग्रवाल ने कहा कि छोड़ दिया है,अब-सुपारी ले रहा हूं। उन्होंने, श्री नड्डा को दिया भी।

चर्चा के दौरान नड्डा ने जैनम भवन की भी तारीफ की। सूत्रों ने बताया कि नड्डा ने अगली राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के लिए भवन को उपयुक्त बताया। संकेत है कि यह बैठक दिसंबर, जनवरी में हो सकती है। ताकि नवंबर 23 में होने वाले चुनाव से पहले माहौल बने और कार्यकर्ताओं को बड़े नेताओं से निकटता। यह बैठक करीब 20-21 वर्ष बाद रायपुर में होगी। पिछली बैठक साल 2002 में हुई थी।

यह भी पढ़े- https://raipurtimes.in/chief-ministers-road-show-in-lailunga-announcement-of-school-hospital-and-indoor-stadium-in-rajpur/

बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व ने पिछले मई में जयपुर में हुई कार्यसमिति की बैठक रायपुर में करने का आग्रह किया था लेकिन नहीं हो पाई। ऐसे में भाजपा के नेताओं ने नड्डा के आफर को हाथों हाथ लिया है। इसे लेकर आने वाले दिनों में स्थिति और स्पष्ट होगी।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments