raipur times
HomeVIRAL VIDEOKBC 14: अमिताभ बच्चन ने मंच पर लगाया पान, पूरा हुआ कंटेस्टेंट...

KBC 14: अमिताभ बच्चन ने मंच पर लगाया पान, पूरा हुआ कंटेस्टेंट का 18 साल का सपना…

KBC 14: क्विज बेस्ड रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. सालों से ये शो लोगों का पसंदीदा बना हुआ. जब भी ये शो नए सीजन के साथ प्रसारित होता है, कई वजहों से चर्चा में आ जाता है. चाहे गेम हो या फिर होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कंटेस्टेंट के प्रति बिहेवियर, कुछ चीजें जनता के दिलों पर घर कर लेती हैं. हाल ही में, लोगों को केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन का ‘डॉन’ मूवी वाला अवतार देखने को मिला.

Viral Video : खाना खाने की मिली सजा MBA स्टूडेंट से धुलवाई जूठी प्लेट…देखे वीडियो

दरअसल, ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) के अपकमिंग एपिसोड में अमिताभ बच्चन मंच पर द्वारकाजीत मंडले का स्वागत किया. वह महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और उनकी एक पान की शॉप है. केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर पान लगाया और अपने हाथों से उन्हें खिलाया. इसका प्रोमो सोनी चैनल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Raipur : छत्तीसगढ़ में भी श्रद्धा मर्डर जैसी वारदात,रायपुर पुलिस ने किया खुलासा 

बिग बी ने कंटेस्टेंट को खिलाया पान

वीडियो में देखा जा सकता है कि, अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट के साथ मिलकर केबीसी के मंच पर पान लगा रहे हैं. पान लगाते ही बिग बी ने उसे कंटेस्टेंट को खिला दिया. बैकग्राउंड में उनका पॉपुलर गाना ‘खइके पान बनारस वाला’ बज रहा है. इसके अलावा कंटेस्टेंट अपनी लाइफ जर्नी बताते हैं और कहते हैं कि, वह पान बेचकर दिन का सिर्फ 200 रुपये कमा पाते हैं.

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments