Raipur Times

Breaking News

Viral Video : खाना खाने की मिली सजा MBA स्टूडेंट से धुलवाई जूठी प्लेट…देखे वीडियो

Viral Video Of Mba Student :भारत में बिन बुलाए शादियों या पार्टियों में जाने की परंपरा बहुत पुरानी है। कहते हैं कि अगर आप बैचलर और कॉलेज लाइफ जी रहे हैं और बिना बुलाए किसी पार्टी में खाना नहीं खाया है तो आपकी लाइफ में कोई एडवेंचर नहीं है। लेकिन ऐसा कार्य करना एक एमबीए छात्र के लिए बहुत अधिक महंगा साबित हुआ। छात्र बिना बुलाए ही शादी में खाना खाने चला गया था, लेकिन पकड़े जाने पर लोगों ने उससे शादी की सभी जूठी प्लेटें धुलवाई

Raipur : छत्तीसगढ़ में भी श्रद्धा मर्डर जैसी वारदात,रायपुर पुलिस ने किया खुलासा

एमबीए का छात्र जबलपुर का रहने वाला था और भोपाल में रहकर पढ़ाई कर रहा था। परोसे जा रहे भोजन पर खाना खाने वह एक शादी में घुस गया। हालाँकि, वहां मौजूद लोगों ने उससे बर्तन धुलवा लिए। वायरल वीडियो में शख्स बर्तन साफ ​​करते दिख रहा है। बैकग्राउंड में एक शख्स उससे यह सवाल करता सुनाई दे रहा है कि वह शादी में क्यों आया, इस पर छात्र ने जवाब दिया कि वह खाना खाने आया है। वह आदमी फिर उससे पूछता है कि क्या किसी ने उसे फोन किया था। फिर वह उसे बताता है कि यह उसकी शादी में बिन बुलाए खाना खाने की सजा है।

Bengaluru News : स्कूल बैग में कंडोम, गर्भ निरोधक और सिगरेट..छात्रों का बैग देख हैरान हैं टीचर और पैरंट्स 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गया और इंटरनेट पर इसने तहलका मचा दिया। सोशल मीडिया में इसे लेकर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

https://twitter.com/JaikyYadav16/status/1598245064341614592?s=20&t=plvEV7gUdZPw0o285g2Asg

एक यूजर ने लिखा, “भारतीय परंपरा में लोगों को खाना खिलाना शामिल है, इसलिए किसी को इस तरह से नीचा दिखाना गलत है। हॉस्टल में बाहर रहने वाले बच्चे इस तरह के भोजन के लिए तरसते हैं। वह किसी गंभीर अपराध में शामिल नहीं है, तो उसे नीचा क्यों दिखाया जा रहा है।” अगर कोई आपत्ति होती तो वे उससे पैसे वसूल कर लेते।” एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “वह एक प्लेट इतना कैसे मायने रखती है?” एक अन्य यूजर ने लिखा – ग़लती इस लड़के की ही है जो ऐसे भिखारियों के यहाँ खाने चला गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,