raipur times
Homeछत्तीसगढ़Korba स्टंट मैन को पुलिस ने बीच सड़क में जड़े कई ताबड़तोड़...

Korba स्टंट मैन को पुलिस ने बीच सड़क में जड़े कई ताबड़तोड़ तमाचे….जिसने भी देखा वीडियो जमकर की तारीफ, देखकर आप भी कहेंगे

Korba RAIPUR TIMES कोरबा । दरोगा के थप्पड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। घटना बांकीमोंंगरा मेन चौक की बताई जा रही है। जन्माष्टमी पर मटका फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। डीजे की धुन पर मटकी फोड़ का कार्यक्रम चल रहा था। इस बीच जंगलसाइड की ओर से रतन सागर बाइक से आया। वह कार्यक्रम स्थल पर स्टंट दिखाने लगा। बाइक से उतर कर क्लच को पकड़ लिया। बाइक को क्लच के सहारे काफी तेज गति से बाइक घूमा रहा था।
 भीड़ भरे स्थल पर बाइक में स्टंट कर रहे एक युवक को उपनिरीक्षक (एसआइ) ने जमकर सबक सिखाया। सार्वजनिक स्थल पर ही एसआइ ने युवक की पिटाई करते हुए उसकी हेकड़ी निकाल दी। दोनों वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा। कुछ लोग उपनिरीक्षक के कार्यों की सराहना कर रहे हैं। वहीं एक वर्ग मारपीट किए जाने की भर्त्सना कर रहा। एक ऐसा भी वर्ग है जो पुलिस अधिकारी के अनुशासन पर सवाल उठाते हुए मारपीट किए जाने की आलोचना कर रही।
यह मामला Korba बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र का है। जन्माष्टमी पर्व के अवसर पर थाना के ठीक सामने मुख्य चौक में दही हांडी व मटकी फोड़ प्रतियोगिता आयोजित किया गया था। काफी संख्या में श्रद्धालु एकत्रित थे। इस बीच जंगल साइड में रहने वाला रतन सागर नामक युवक स्टंट करते हुए भीड़ के बीच ही एक हाथ से बाइक को गोल घुमाने लगा। मौके पर मौजूद बांकीमोंगरा थाना में पदस्थ एसआइ माधव तिवारी की नजर उस पर पड़ गई और उन्होंने तत्काल गाडी की चाबी निकाल ली। इसके साथ ही वे युवक पर टूट पड़े।

एक के बाद एक युवक को दनादन कई थप्पड़ जड़ दिए। युवक स्टंट दिखा रहा था, उस दौरान किसी ने मोबाइल पर वीडिया बना लिया था। साथ ही एसआइ की पिटाई की भी वीडियो बना ली गई। रविवार को यह वीडियो इंटरनेट मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा। बताया जा रहा है कि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने इसे संज्ञान में लिया है। चर्चा है कि एसआइ तिवारी को थाना से हटा कर लाइन हाजिर कर दिया गया है। हालांकि अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments