raipur times
HomeVIRAL VIDEOCM की बेटी ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल हुआ तो...

CM की बेटी ने डॉक्टर को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल हुआ तो मुख्यमंत्री को मांगनी पड़ी माफी…..

Mizoram CM Daughter Video: मिजोरम के मुख्यमंत्री ज़ोरमथंगा ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए अपनी बेटी के एक कथित वीडियो क्लिप को लेकर माफी मांगी है। वीडियो में सीएम की बेटी एक क्लिनिक में डॉक्टर के साथ मारपीट करते हुए और थप्पड़ मारते हुए देखी जा सकती है। वीडियो वायरल होने के बाद सीएम जोरमथंगा ने सार्वजनिक माफी की पेशकश करते हुए कहा कि वह किसी भी तरह से इस कृत्य को सही नहीं ठहराएंगे।

CG : छत्तीसगढ़ी एक्ट्रेस निकली लुटेरी:वर्दी पहनकर साथियों के साथ लूटती थी ट्रक अब गिरफ्तार 

वायरल हुआ था वीडियो

सीएम ने इंस्टाग्राम पर कहा, ‘डॉक्टर के प्रति अपनी बेटी के व्यवहार को सही ठहराने या कहने के लिए हमारे पास कुछ भी नहीं है। हम डॉक्टर और जनता से माफी मांगते हैं।’ मामला 17 अगस्त का है जब सीएम की बेटी मिलारी छांगते को एक क्लिनिक में आइजोल स्थित त्वचा विशेषज्ञ को थप्पड़ मारते देखा गया था। दरअसल डॉक्टर ने बिना अपॉइंटमेंट के छांगते को देखने से मना कर दिया था जिसके बाद छांगते बौखला गई थी और उसने डॉक्टर को ही थप्पड़ जड़ दिया

Korba स्टंट मैन को पुलिस ने बीच सड़क में जड़े कई ताबड़तोड़ तमाचे जिसने भी देखा वीडियो जमकर की तारीफ, देखकर आप भी कहेंगे

CM के बेटे ने भी माफी मांगी…

इस घटना के बाद राज्य में चिकित्सा समुदाय के बीच विरोध और आक्रोश फैल गया। मिजोरम में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के सदस्यों ने शनिवार को अपने कार्यस्थलों पर काला बिल्ला पहनकर इस कृत्य के खिलाफविरोध प्रदर्शन किया। व IMA की मिजोरम इकाई ने कहा हम चाहते हैं कि डॉक्टरों के साथ इस तरह का व्यवहार दोबारा न हो। मुख्यमंत्री के बेटे ने भीअपनी बहन की ओर से माफी मांगी थी और कहा था कि मानसिक तनाव की वजह से उनकी बहन ने आपा खोया था।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments