raipur times
Homeदेशकंझावला केस में नया टवीस्ट: हादसे के वक्त स्कूटी पर अकेली नहीं...

कंझावला केस में नया टवीस्ट: हादसे के वक्त स्कूटी पर अकेली नहीं थी युवती, CCTV से खुला ये बड़ा राज!

नई दिल्ली: दिल्ली के कंझावला केस में नया टवीस्ट सामने आया है। मामले में दिल्ली पुलिस की जांच में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि जब हमने मृतक युवती के रास्ते का पता लगाया, तो सामने आया कि वह अपनी स्कूटी पर अकेली नहीं थी।

हादसे के वक्त उसके साथ एक और लड़की थी। उसे हादसे में हल्की चोट लगी थी। घटना के बाद वहघर चली गई थी। लेकिन मृतक का पैर कार में फंस गया, जिसके बाद उसे आरोपी 13 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। मृतक के पैर कार के एक्सल में फंस गए थे।पुलिस ने लड़की को ट्रेस कर लिया है और उसका बयान भी दर्ज करेगी। लड़की का बयान मजिस्ट्रेट के सामने भी दर्ज होगा।

Raipur रायपुरवासी कृपया ध्यान दें, आज ये सड़कें रहेंगी बंद, ट्रैफिक पुलिस ने रूट किए डायवर्ट,जाने से पहले चेक कर ले मैप

बताया जाता है कि पांचों आरोपियों ने जब कंझावला रोड पर जोंटी गांव के पास कार रोकी तो उन्होंने युवती को कार में फंसा देखा। आरोपियों ने युवती को कार के नीचे से निकाला और उसे खुले आसमान के नीचे सर्दी में वहीं फेंककर चले गए। उस वक्त युवती के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था।

Tulsi Puja: तुलसी के पास भूलकर भी नहीं रखनी चाहिए ये 5 चीजें, घर में आती है कंगाली

सुल्तानपुरी थाने में दर्ज एफआईआर (नंबर-2/23) में आरोपी अमित व दीपक ने कार मालिक आशुतोष को बताया है कि उन्होंने ज्यादा शराब पी रखी थी। उन्होंने किशन विहार में एक स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी थी। डर की वजह से वह मौके से फरार हो गए। आरोपियों ने यह नहीं देखा कि युवती कार में फंस गई है। दूसरी तरफ इस मामले में गृहमंत्रालय ने संज्ञान लिया और दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट मांगी है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments