raipur times
HomeरायपुरRaipur News : केंद्रीय गृहमंत्री ने किया NIA ऑफिस का शुभारंभ, CM...

Raipur News : केंद्रीय गृहमंत्री ने किया NIA ऑफिस का शुभारंभ, CM भूपेश बघेल हुए शामिल…

रायपुर। Raipur News : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में निर्मित NIA ऑफिस का आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने शुभारंभ किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel), प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (Home Minister Tamradhwaj Sahu), पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Former Chief Minister Dr. Raman Singh) समेत कई नेता और पुलिस-जवान शामिल हुए।

NIA office inaugurated in Raipur: आपको बता दें कि, नया रायपुर के सेक्टर 24 में राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण शाखा (NIA) स्थित है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में उद्घाटन समारोह हुआ। इस अवसर पर एनआईए (NIA) के महानिदेशक दिनकर गुप्ता भी उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के दौरान, मुख्यमंत्री ने अमित शाह का आभार जताया। सीएम ने इस दौरान झीरमघाटी नक्सल कांड और भाजपा नेता भीमा मंडावी की हत्याकांड का भी जिक्र किया। सीएम ने कहा कि, नक्सलवाद के खिलाफ मैं राज्य और केंद्र के अधिकारियों, जवानों को बधाई देता हूं। छत्तीसगढ़ में हम आदिवासियों का विश्वास जीतने में कामयाब हो रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि केंद्र से हमें आगे भी सहयोग मिलता रहेगा।

2024 तक सभी राज्यों में होगी एनआईए की शाखा
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नए भवन के लिए छत्तीसगढ़ शासन का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि एनआईए बढ़िया काम कर रही है। देश के साथ ही दुनिया भर में हमारी टीम की सराहना होती है। 2024 तक देश के सभी राज्यों में एनआईए की ब्रांच होगी।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments