raipur times
HomeVIRAL VIDEOएक बच्ची के साथ अश्लील हरकत, घर से खींचकर जबरन मांग में...

एक बच्ची के साथ अश्लील हरकत, घर से खींचकर जबरन मांग में भरा सिंदूर…

RAIPUR TIME Obscene Act With Minor : राजधानी दिल्ली और उत्तरप्रदेश के करीब नोएडा से एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां चार बदमाशों ने एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इस घटना की जानकारी बच्ची के परिजनों ने पुलिस को दी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस चारों आरोपियों की तलाश कर रही है। बच्ची की मां ने नोएडा के सेक्टर-20 में चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

ये भी पढ़े…RAIPUR BIG BREAKING: रमन सिंह हुए कोरोना पॉज़िटिव, विधानसभा सत्र में नहीं हो पाएंगे शामिल

पहले की अश्लील हरकत, फिर भर दी मांग

मिली जानकारी एक अनुसार ये पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 27 का है। जहां एक 11 साल की बच्ची के साथ बीती रात चार लोगों ने अश्लील हरकतें की और इसके बाद नाबालिग के मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद वो चारों आरोपी वहां से फरार हो गए। इस घटना के बाद से नाबालिग समेत पूरा परिवार दहशत में है। इस घटना की जानकारी लड़की की मां ने पुलिस को दी और थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमे के मुताबिक आरोपी रोहित और शैलेंद्र के अलावा उनके दो साथी इस हरकत में शामिल हैं।

ये भी पढ़े…RBI Policy : आरबीआई दे सकता है बड़ा झटका! बढ़ सकता है ब्याज दर…

पुलिस महकमे में मच गया हड़कंप

बताया गया कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। तभी अचानक बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्ची की आवाज सुनकर सभी लोग घर से बाहर निकले। जिसके बाद लड़के वहां से फरार हो गए। इसके बाद परिवार के लोग बच्चे को लेकर सेक्टर 20 थाने में पहुंचे और FIR दर्ज कराई। घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाला रही है।

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments