Raipur Times

Breaking News

  Odisha महिला ने भीख मांग कर जुटाए एक लाख रुपये जगन्नाथ मंदिर में दिया दान,महिला की बातें जानकर हो जायेंगे भावुक!

Odisha :ओडिशा में भावुक करने वाली एक घटना सामने आई है. एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला तूला बहरा ने भीख मांगकर जमा किए पैसे जगन्नाथ मंदिर (Jagannath Temple) बनाने के लिए दान कर दिएभुवनेश्वर ओडिशा की एक 60 वर्षीय महिला ने भीख मांगकर एक लाख रुपये इकट्ठा किए। महिला ने इन सभी पैसों को कंधमाल जिले के फूलबनी में पुराने जगन्नाथ मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए दान दे दिए। तूला बहरा (60) ने इस दौरान कहा कि उन्होंने अपना जीवन जगन्नाथ के सामने आत्मसमर्पण कर दिया इसलिए वो पैसे दे रही है. मंदिर प्रशासन के मना करने के बाद भी वो नहीं मानी.

Raipur New Year Party : न्यू ईयर पार्टी को लेकर गाइडलाइन जारी, इतने बजे तक ही मनाया जा सकेगा जश्न,

तूला बहरा कौन हैं? Tula Behera

तूला बहरा(Tula Behera) ओडिशा के कटक की रहने वाली है. वो फूलबनी में पति प्रफुल्ल बेहरा की मौत के बाद रहने आई थीं. पैसे की तंगी के कारण उन्होंने भीख मांगना शुरू कर दी. वो मिले हुए पैसे को बचाने के लिए पोस्ट ऑफिस अकाउंट में डालती थीं. फिर उन्हें अधिकारियों ने बताया कि उनकी सेविंग एक लाख रुपये से ज्यादा हो गई.

21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

40 सालों से मांग रही हैं भीख

महिला तुला बेहरा पिछले 40 सालों से फूलबनी कस्बे के विभिन्न मंदिरों के पास भीख मांग रही हैं। तुला का विवाह शारीरिक रूप से अक्षम व्यक्ति प्रफुल्ल बेहरा से हुआ था। दंपती कस्बे में भीख मांगते थे। बाद में, प्रफुल्ल बेहरा की मौत हो गई थी, इसके बाद तुला अकेली रह गईं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,