raipur times
HomeरायपुरRaipur New Year Party : न्यू ईयर पार्टी को लेकर गाइडलाइन जारी,...

Raipur New Year Party : न्यू ईयर पार्टी को लेकर गाइडलाइन जारी, इतने बजे तक ही मनाया जा सकेगा जश्न, साथ ही इन….पढ़े पूरी खबर

रायपुर। Raipur New Year Party 2023: राजधानी में न्यू ईयर पार्टी को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी गई है। कोविड काल के बाद यह पहला मौका है, जब न्यू ईयर के जश्न में कोई खास पाबंदियां नहीं लगाई गई हैं। पिछले साल रायपुर शहर ने कोविड-19 के खतरे के बीच नए साल का जश्न मनाया था।रायपुर कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भूरे, एसएसपी प्रशांत अग्रवाल से चर्चा के बाद एक खास बैठक आयोजित की गई थी। एडीएम एनआर साहू ने रायपुर शहर के सभी होटल मैरिज पैलेस क्लब कैफे मालिकों की एक बैठक लेकर नए साल की गाइड लाइन तय की है।

RAIPUR BREAKING : 10 साल के बच्चे की हत्या, दलदल में मिली लाश, इलाके में फैली सनसनी..

शराब परोसने के लिए लेना होगा लाइसेंस Raipur New Year Party 2023

इस साल नए साल के जश्न में कोई रोक-टोक नहीं होगी,लेकिन कुछ खास नियमों का जरूर पालन करना होगा। जिला प्रशासन की तरफ से जारी की गई जानकारी के मुताबिक, न्यू ईयर इवेंट पार्टीज में शराब परोसने के लिए लाइसेंस लेना होगा, लाइसेंस की जांच करने के लिए अलग से प्रशासनिक टीम भी बनाई जाएगी जो इवेंट्स में जाकर जांच कर सकेगी।

UP Bulldozer अनोखा मामला : दहेज में बेटी को कार की जगह दिया बुलडोजर, पिता ने कहा कार देते तो जाने पूरी खबर

सीसीटीवी कैमरा लगाना अनिवार्य Raipur New Year Party 2023

सभी आयोजकों को अपनी पार्टी इसमें डीजे और साउंड सिस्टम का जिम्मेदारी से उपयोग करना होगा। आम लोगों को होने वाली दिक्कत की शिकायत मिलने पर साउंड सिस्टम जब्ती की कार्रवाई की जा सकती है। कार्यक्रम आयोजन स्थल पर सीसीटीवी कैमरा लगाना अनिवार्य होगा, ताकि आने जाने वाले लोगों पर निगरानी रखी जा सके।

21 साल के लड़के ने की 52 साल की औरत से शादी, बोला- इश्क में उम्र नहीं, दिल देखा जाता,Video वायरल

सड़कों पर गाड़ियों के पार्क होने पर होगी कार्यवाई Raipur New Year Party

किसी भी होटल क्लब मैरिज पैलेस में इवेंट के दौरान क्षमता के अनुरूप ही लोगों को बुलाया जा सकेगा। इसी के अनुसार पार्किंग की व्यवस्था भी आयोजकों को करनी होगी। गाड़ियों के बेतरतीब सड़कों पर खड़ी रहने पर पुलिस प्रशासन जब्ती की कार्रवाई करेगा और लोगों पर फाइन भी बनाया जाएगा।

चमत्कार! पंडित प्रदीप मिश्रा की शिवपुराण कथा के दौरान पंडाल की सीलिंग में पानी से बनी शिवलिंग की आकृति, देखिए VIDEO

 Raipur New Year Party 2023
Raipur New Year Party 2023

रात 12:30 बजे के बाद नहीं होगी पार्टी Raipur New Year Party 2023

शहर के किसी भी होटल रिजॉर्ट क्लब में न्यू ईयर की पार्टी रात 12:30 बजे के बाद आयोजित नहीं की जा सकेगी। कार्यक्रम आयोजन से पहले जिला प्रशासन से अनुमति भी लेनी होगी। किसी भी तरह की शिकायत मिलने पर आयोजक या रिजॉर्ट, क्लब , होटल संचालकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी। साथ ही पटाखा फोड़ने को लेकर भी समय सीमा तय की गई है।

हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़े रहने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें👇

 

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments