Raipur Times

Breaking News

प्रदेश में एक शख्स को मिला 3,419 करोड़ का बिजली बिल,अस्पताल में हुआ भर्ती जाने पूरा मामला…

 RAIPUR TIMES मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में बिजली विभाग (Electricity Department) की एक बड़ी गलती के कारण एक शख्स की तबीयत खराब हो गई. जिसके कारण उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भी भर्ती करना पड़ा. दरअसल ग्वालियर में मध्य प्रदेश सरकार की ओर से संचालित बिजली कंपनी ने एक परिवार का बिजली बिल (Electricity Bill) गलत छप गया, जिसमें छपी 3,419 करोड़ की रकम को देख शख्स बीमार पड़ गया. फिलहाल बाद में परिवार को सही बिल जारी कर दिया गया है.

अगस्त से इस बैंक के नियम में होगा बड़ा बदलाव, जान लीजिए वरना ट्रांजैक्शन में होगी दिक्कत 

electricity bill of Rs 3,419 crore in the state बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली प्रियंका गुप्ता को 3,419 करोड़ का बिजली बिल मिला था. इसे देख उनके ससुर बीमार पड़ गए थे. फिलहाल मध्य प्रदेश सरकार की ओर से संचालित बिजली कंपनी ने इसे “मानवीय त्रुटि” बताया है. वहीं शहर के शिव विहार कॉलोनी के निवासी गुप्ता परिवार को राहत देते हुए उन्हें 1,300 रुपये का एक सही बिल जारी किया है.

करोड़ों का बिजली बिल देख बीमार पड़ा शख्स

प्रियंका गुप्ता के पति संजीव कंकाने का कहना है कि जुलाई के लिए घरेलू खपत के लिए बिजली बिल पर करोड़ों की रकम देख उसके पिता बिमार पड़ गए थे. संजीव कंकाने के अनुसार 20 जुलाई को जारी किए गए बिल को मध्य प्रदेश मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (Madhya Pradesh Madhya Kshetra Vidyut Vitran Company) के पोर्टल के माध्यम से क्रॉस-चेक करने पर सही पाया गया था

Raksha Bandhan 2022 : भूल से भी इस समय न बांधे भाई की कलाई पर राखी, हो सकता है अपशगुन, यहां देखें रक्षाबंधन का शुभ मुहूर्त 

बिजली विभाग ने सही की गलती

MPMKVVC ने बाद में इस मामले को संज्ञान में लेते हुए बिल को ठीक किया और परिवार को उनका 1,300 रुपये का सही बिल जारी किया. मामले में MPMKVVC के महाप्रबंधक नितिन मांगलिक ने बिजली बिल (Electricity Bill) में छपी भारी भरकम रकम के लिए मानवीय भूल को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि संबंधित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

Tarun Soni

Raipurtimes.in

Contact : +91 8770017959

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,