raipur times
Homeछत्तीसगढ़खड़ी ट्रेलर से यात्री बस टकराई, 7 यात्रियों की मौत, दर्जन भर...

खड़ी ट्रेलर से यात्री बस टकराई, 7 यात्रियों की मौत, दर्जन भर घायल

कोरबा। छतीसगढ़ में सोमवार की सुबह एक बड़े सड़क हादसे से हुई है। खड़ी ट्रेलर से यात्री बस जा भिड़ी, जिसमें 7 यात्रियों की मौत हो गई तो वही एक दर्जन घायल हो गए है। घटना बांगो थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा नेशनल हाइवे क्रमांक 130 में पोड़ी उपरोड़ा क्षेत्र के मड़ई गांव में घटित हुई। आज सुबह तकरीबन 4 बजे रायपुर से अंबिकापुर के सीतापुर जाने के लिए निकली रॉयल बस सर्विस की तेज रफ्तार स्लीपर मेट्रो बस क्रमांक cg 04 mm 3195 खड़ी ट्रेलर से जा भिड़ी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बस के एक तरफ के परखच्चे उड़ गए। पुलिस के अनुसार सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ। तड़के सुबह हुए हादसे के समय अधिकतर यात्री नींद में ही थे।

हादसे में ऑन द स्पॉट ही तीन पुरुष दो महिला व एक बच्चें की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक दर्जन यात्री घायल भी हुए है। जिनमें दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है। हाइवे पेट्रोलिंग ने बांगो थाने को इसकी सूचना दी। जिस पर पुलिस ने पहुँच कर रेस्कयू कर बस से लोगों को निकाला और घायलों को जिला अस्पताल कोरबा पहुँचाया है। जहां इलाज के दौरान एक और बच्चे की भी मौत हो गई। दुर्घटना में घायल दो यात्रियों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। सामान्य रूप से घायल व्यक्तियों का इलाज पोड़ी उपरोड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरबा के बांगो थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर मड़ई घाट के समीप आज सुबह हुई दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना में मृतकों के परिवार जनों को आवश्यक सहयोग और घटना में घायलों के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। रायपुर से सीतापुर, अंबिकापुर की ओर जाने वाली बस के एक खड़ी ट्रेलर के टकरा जाने से यह हादसा हुआ। श्री बघेल ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments