Raipur Times

Breaking News

BIG NEWS : जहरीली शराब से अब तक 39 लोगों की मौत, 150 गिरफ्तार, CM नीतीश कुमार बोले – जो पियेगा वो मरेगा

BIG NEWS : बिहार के छपरा में जहरीली शराब (Poisonous liquor in Chhapra, Bihar) से अब तक 39 लोगों की मौतें हो गई हैं। 30 मरीजों का इलाज चल रहा है, जिनकी हालत गंभीर है यानी मौतें और बढ़ सकती हैं। जिस मशरक इलाके में घटना हुई है, वहां थानेदार रितेश मिश्रा समेत 2 लोगों को सस्पेंड किया गया है। जांच के लिए SIT बनाई गई है। उत्पाद विभाग की 7 टीमें छापेमारी कर रही है। मशरक के अलग-अलग इलाके से 600 लीटर अवैध शराब बरामद हुआ है। अब तक 48 घंटे में 150 लोगों को गिरफ्तार (150 people arrested in 48 hours) किया गया है।

RAIPUR BREAKING : रायपुर में 8 साल बच्ची की हत्यारे को मारने दौड़े लोग, मोहल्ले वालों की मांग है  

जो शराब पियेगा वो मरेगा – CM नीतीश कुमार

उधर, CM नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा है कि जहरीली शराब से शुरू से लोग मरते हैं। सबको अलर्ट रहना चाहिए, क्योंकि जब शराब बंदी है तो खराब शराब मिलेगी ही। जो शराब पियेगा वो मरेगा।

Funny Dog Video स्टेज पर डांस कर रही थी डांसर, तभी स्टेज पर आया कुत्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा देखे वीडियो

कई परिजन बीमारी से मौत की कह रहे बात

शराब कांड में मारे गए कई लोगों के परिजनों का कहना है कि उनके मरीज की मौत किसी अन्य बीमारी के कारण हुई है. हालांकि, बाद में पूछने पर एक ने बताया कि परिजन की मौत तो हो गयी है. शराब की बात सामने आएगी तो सामाजिक परेशानी के साथ ही, पुलिस का चक्कर भी लंबा लगेगा. ऐसे में हम बीमारी से बाते की बात कह रहे हैं. वहीं, पुलिस प्रशासन इस बारे में कुछ भी कहने से मना कर रही है. पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस की जांच अभी चल रही है. बिना जांच के कुछ भी कहना इस संदिग्ध मामले में काफी गलत हो सकता है. घटना के बाद से ही, सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है।

ALSO READ CG : तहसीलदार की गुंडागर्दी ! दिनदहाड़े सरेआम कांग्रेसी नेता पर किया जानलेवा हमला 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Contact

OUR DETAILS

Raipurtimes.in

Email: raipurtimes2022@gmail.com

Press ESC to close

Urfi Javed Latest Video: कपड़ों की जगह दो मोबाइल फोन लटकाकर निकलीं उर्फी जावेद,