raipur times
HomeरायपुरRAIPUR BREAKING : रायपुर में 8 साल बच्ची की हत्यारे को मारने...

RAIPUR BREAKING : रायपुर में 8 साल बच्ची की हत्यारे को मारने दौड़े लोग, मोहल्ले वालों की मांग है – फांसी की सजा मिले

 RAIPUR BREAKING रायपुर।राजधानी के विधानसभा थाना क्षेत्र के सद्दू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से लापता 8 वर्षीय बालिका की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। पड़ोसी ने दुष्कर्म के बाद बालिका की हत्या कर दी  8 साल की बच्ची से हत्या और रेप के मामले में आरोपी को लेकर आ रही पुलिस गाड़ी पर मोहल्ले वालों ने हमला कर दिया। आक्रोशित मोहल्ले वालों ने आरोपी नाबालिक को मौके पर ही सजा देने की मांग को लेकर ये हमला किया। काफी बीच बचाव और गहमा गहमी के बाद आरोपी को भीड़ से निकालकर थाने लाया गया। मोहल्ले वालों ने मांग की है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए और फांसी की सजा ही आरोपी को मिले। दरसअल, 7 दिसम्बर की दोपहर को ही बच्ची लापता हो गई थी। बच्ची के परिजनों को ये पता नहीं था कि बच्ची दोपहर से ही लापता हो गई थी।

RAIPUR BREAKING : बड़ा खुलासा पडोसी ने ही किया 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या, एक हप्ते पहले खेलते-खेलते हुई थी गायब 

परिजनों ने रिपोर्ट में बताया था कि बच्ची शाम से लापता हुई थी। पुलिस ने शिकायत के बाद सद्दू हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 8 में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया। इस दौरान घटना वाले दिन 7 दिसम्बर को ही बालिका पड़ोसी नाबालिक आरोपी के साथ जाते हुए दिखाई दी। इस जानकारी के बाद पुलिस ने नाबालिक को पकड़ा और मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपी ने हत्या के बाद दुष्कर्म की बात कबूल की।

  फेमस टिक टॉक स्टार का निधन, सदमें में फैंस, इस वजह से हुई मौत 

 

 

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments