raipur times
HomeमनोरंजनVaishali Thakkar:टीवी एक्ट्रेस वैशाली का सुसाइड नोट पढ़कर पुलिस का दावा- एक्स...

Vaishali Thakkar:टीवी एक्ट्रेस वैशाली का सुसाइड नोट पढ़कर पुलिस का दावा- एक्स बॉयफ्रेंड कर रहा था….

Vaishali Thakkar टीवी एक्ट्रेस वैशाली सिंह की मौत के मामले में पुलिस जांच कर रही है। इंदौर में रह रहीं टीवी सीरियल कलाकार वैशाली ठक्कर ने आज सुबह अपने इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है। उसके आधार पर पुलिस का दावा सामने आया है, जो चौंकाने वाला है।
बता दें कि इंदौर के एसीपी मोतिउर रहमान ने बताया कि वैशाली ठक्कर का सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद कर लिया था। उसे पढ़कर लग रहा है कि उनका एक पुराना प्रेमी उन्हें तंग कर रहा था। मामले में जांच की जा रही है। परेशान करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

raipur times News

पांच दिन पहले तक सोशल मीडिया पर थीं एक्टिव

वैशाली ठक्कर की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान-परेशान कर दिया है। वैशाली के आत्महत्या करने की खबर सामने आने के बाद एक्ट्रेस के तमाम फैंस और दोस्त सदमे में हैं। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वैशाली अब हमारे बीच नहीं रहीं। आत्महत्या से पांच दिन पहले वैशाली ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Govardhan puja इस बार दिवाली के दूसरे दिन नहीं बल्कि तीसरे दिन होगी गोवर्धन पूजा, जाने क्या है कारण ?

बता दें कि वैशाली ठक्कर की आत्महत्या का मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साईं बाग कालोनी का है। कई साल से इंदौर में रह रहीं टीवी सीरियल कलाकार वैशाली ठक्कर ने अपने इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की। पुलिस ने वैशाली ठक्कर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ठक्कर स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से करियर की शुरुआत की थीं। इस सीरियल में संजना का किरदार निभाया था, जिससे वह बहुत फेमस हो गई थीं।

- Advertisement -
raipur times
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments